DhanbadJharkhand

हथियार के साथ वीडियो वायरल होने के मामले में तीन गिरफ्तार, एक आरोपी पुलिस को धक्का देकर फरार

विज्ञापन

Dhanbad : हथियार लहराकर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार देर रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसमें से वकार उर्फ लड्डन नाम का आरोपी पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया. रात भर इस आरोपी को पकड़ने में जोड़ापोखर थाना की पुलिस परेशान रही. कहा जा रहा है कि आरोपी लड्डन को पुलिस ने बुधवार की सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस बुधवार की सुबह जब उसके घर पर गयी तो वह सोया हुआ मिला. बताया जाता है कि इस आरोपी का घर थाना के पीछे है. बावजूद इसके फरार आरोपी को पकड़ने में पुलिस को लंबा वक्त लग गया. इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

पुलिस मामले की लीपापोती में लगी रही

बुधवार को दिन भर पुलिस मामले की लीपापोती में लगी रही. सिंदरी डीएसपी प्रमोद केसरी व अन्य पुलिस अधिकारी थाना पहुंचे और आरोपियों से घंटों पूछताछ की. दिन भर आरोपियों से पूछताछ की गयी. इस संबंध में जोड़ापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों का कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें लहरायी गयी पिस्तौल सिर्फ खिलौना है.

इसमें दिखायी गयी गोली भी नकली है. जबकि पुलिस का कहना है कि पिस्तौल असली है या नकली, इसकी जांच की जा रही है.  जोड़ापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने बताया कि फरार आरोपी को सुबह ही पकड़ लिया गया. सभी से गहन पूछताछ की जा रही है. पुलिस हथियार की बरामदगी की कोशिश में लगी हुई है.

advt

हालांकि  एक खबर यह भी आ रही है कि पुलिस अभी तक फरार आरोपी को पकड़ नहीं पायी है. पुलिस ने सुबह उसके घर पर छापामारी की छी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिल सकी. अन्य दो आरोपियों से अभी तक पूछताछ चल रही है. जोड़ापोखर थाना के बाहर लोगों की भीड़ अभी तक लगी हुई है.

इसे भी पढ़ें – रातू रोड के बड़े बिल्डर और भाजपा नेता की हत्या करने की थी साजिश, सुजीत सिन्हा गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button