न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विपक्ष भले ही सत्ता का ख्वाब देखे, बेजान दारूवाला ने मोदी की जीत को तय बताया

बेजान दारूवाला बेहद प्रसिदध ज्योतिषी हैं.  बता दें कि उनकी विरासत पारसी है. लेकिन दारूवाला भगवान गणेश के प्रबल अनुयायी माने जाते हैं

102

NewDelhi : 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भले ही विपक्ष मेादी को सत्ता से उतारने के लिए उतावला और आश्वस्त है और वोटों के अंकगणित में जोड़-घटाव कर अपनी जीत सुनिश्चित मान रहा है, वहीं मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला मान रहे हैं कि सत्ता में मोदी की वापसी तय है. बता दें कि इस चुनावी रण में सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. हर कोई अपनी जीत की तैयारियों में जुटा है. एक तरफ जहां भाजपा रैलियां कर रही है तो वहीं कांग्रेस रैलियों के साथसाथ मास्टर स्ट्रोक मारते हुए प्रियंका गांधी को मैदान में उतार दिया है. ऐसे में हर इलाके में जहां लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कयास लगा रहे हैं. वहीं मशहूर ज्योतिषी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भविष्य के साथ साथ 2019 के लोकसभा चुनाव के नतीजे भी तय कर दिये हैं. बता दें कि जिस ज्योतिषि ने पीएम मोदी का भविष्य बताया है उनका नाम है बेजान दारूवाला है. वे कहते हैं कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर को हुआ है.

 मोदी को 275 से 300 सीटों तक मिल सकती हैं

ज्योतिषीय भाषा में उनका कार्ड  स्टार है. वे कहते हैं कि पीएम मोदी को तकलीफ तो होगी लेकिन वे आखकरकार मैदान मार लेंगे. नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. सीटों के सवाल पर बेजान दारूवाला कहते हैं कि  मोदी को 275 से 300 सीटों तक मिल सकती हैं और मैं कहता हूं कि भाजपा दोबारा सत्ता में आयेगी.  बेजान दारूवाला बेहद प्रसिदध ज्योतिषी हैं.  बता दें कि उनकी विरासत पारसी है. लेकिन दारूवाला भगवान गणेश के प्रबल अनुयायी माने जाते हैं. बेजान आई चिंग, टैरोट रीडिंग, कबालाह ज्योतिषि तकनीक में माहिर माने जाते हैं.

hosp1

इसे भी पढ़ें : अमित शाह की रैली के बाद हिंसा, राजनाथ सिंह और ममता के बीच तीखी बहस!

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: