JamshedpurJharkhand

कठिन परिश्रम व अपने कार्य के प्रति जो ईमानदार होगा उसको सफलता अवश्य मिलेगी: डॉ. अंतरा कुमारी

Jamshedpur : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज में जीआइटीएम के द्वारा इंटरव्यू स्किलस विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय के प्लेसमेंट सेल के द्वारा आयोजित किया गया. कार्यक्रम में कोलकाता से भाग लेने आये कंपनी के मेंटर चिरंतन सेन उपस्थित थे. उनके द्वारा महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को प्रतियोगिता में साक्षात्कार के तैयारी के लिए आवश्यक टिप्स प्रदान किया गया. इसके साथ ही साक्षात्कार कार्यक्रम के लिए छात्रों को एक प्रश्नावली तैयार करके प्रदान किया गया.

कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय प्लेसमेंट सेल की को-आर्डिनेटर डॉ. अंतरा कुमारी ने किया. उन्होंने अपने संबोधन में छात्रों को कहा कि वह अपनी प्रतिभा को उंचाई तक ले जाने के लिए विधिवत रूप से तैयारी शुरू कर दें. कठिन परिश्रम व अपने कार्य के प्रति जो ईमानदार होगा उसको सफलता अवश्य मिलेगी. कार्यक्रम में अर्थशास्त्र के काफी संख्या में छात्र-छात्राए उपस्थित थे. बताया जाता है महाविद्यालय के प्राचार्य डा अमर सिंह के आने के बाद महाविद्यालय में इस तरह की गतिविधियां काफी तेज हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- BIG NEWS :  IAS पूजा सिंघल पर ED ने कसा शिकंजा, CA  सुमन सिंह को लिया हिरासत में, दूसरे दिन भी कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button