न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों का मताधिकार छीन लेना चाहिए : बाबा रामदेव

दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों का मताधिकार छीन लेना चाहिए. ऐसे लोगों को चुनाव लड़ने की भी अनुमति भी नहीं दी जानी चाहिए.  उन्हें सरकारी नौकरी भी नहीं मिलनी चाहिए

43

NewDelhi : दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों का मताधिकार छीन लेना चाहिए. ऐसे लोगों को चुनाव लड़ने की भी अनुमति भी नहीं दी जानी चाहिए.  उन्हें सरकारी नौकरी भी नहीं मिलनी चाहिए. यह बात बाबा रामदेव ने कही. बता दें कि पतंजलि परिधान के शोरूम उद्घाटन के मौके पर योग गुरु बाबा रामदेव बोल रहे थे. इसी क्रम में  जनसंख्या नियंत्रण के मुद्दे पर बोलते हुए अपने विचार रखे. वर्तमान राजनीति पर रामदेव ने कहा कि वर्तमान में राजनीति असहिष्णुता के चरम पर है. कहा कि पीएम मोदी की भाजपा देश की सबसे शक्तिशाली पार्टी है.     उन्होंने कहा कि आजादी के 70 वर्षों बाद हमने राजनीतिक आजादी तो हासिल कर ली, लेकिन आर्थिक आजादी अभी बाकी है.

राजनीति की जंग में अखाड़े में पहलवान मजबूत होने चाहिए

इसी दौरान रामदेव ने कहा कहा कि यदि कोई दो से अधिक संतान करता है तो उसे सरकारी सुविधाओं से वंचित रखने के साथ ही मतदान करने का अधिकार भी नहीं देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को स्कूलों, अस्पतालों का उपयोग करने से भी रोक देना चाहिए.योग गुरु ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाने पर कहा कि यह कांग्रेस के अंदर की बात है.  कहा कि राजनीति की जंग में अखाड़े में पहलवान मजबूत होने चाहिए, तभी जीत व हार में मजा आता है;  बाबा रामदेव ने कहा कि वैदिक शिक्षा पद्धति को बढ़ावा देने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से बोर्ड के गठन की मांग की थी;  जिस पर फैसला आने की उम्मीद है.

Related Posts

डॉ  कलबुर्गी मर्डर केस  :  एसआईटी के आरोपपत्र में दावा,  हिंदू चरमपंथी संगठन की पुस्तक क्षत्र धर्म साधना से प्रेरित थे  आरोपी

एसआईटी की एक बयान के अनुसार इस  मामले के अन्य आरोपियों में अमोल काले, प्रवीण प्रकाश चतुर, वासुदेव भगवान सूर्यवंशी, शरद कालस्कर और अमित रामचंद्र बड्डी भी शामिल हैं. 

SMILE

इसे भी पढ़ेंगोयल को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, अंतरिम बजट पेश करेंगे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: