Lead NewsOFFBEATWorld

ये ‘ जेलरानी ’ है खतरनाक, 11 कैदियों से बनाये सेक्सुअल रिलेशन, जानें क्या मिली सजा

New Delhi : अब तक आपने अधिकतर मामले ऐसे सुने होंगे जब कोई पुरूष अधिकारी महिलाओं का यौन शोषण करता हो, लेकिन यहां मामला उलटा है. इस मामले में एक महिला पुलिस अधिकारी ने 11 कैदियों का यौन शोषण किया है. कैलिफोर्निया की जेल में तैनात महिला अधिकारी टीना गोंजालेज के कारनामों का जब खुलासा हुआ, तो वरिष्ठ अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद जब मामले की जांच हुई तो और भी कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. टीना ने करीब एक दर्जन कैदियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया में एक महिला जेल अधिकारी (Woman Jail Officer) को कैदियों से यौन संबंध बनाने के आरोप में सजा सुनाई गई है. महिला ने करीब एक दर्जन कैदियों से रिश्ते बनाए थे.

जेल में तैनात रही इस करेक्शन ऑफिसर (Corrections Officer) के कारनामों का जब खुलासा हुआ, तो हर कोई भौचक रह गया. महिला के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने अपने पूरी जीवन में ऐसी जेल अधिकारी नहीं देखी.

advt

इसे भी पढ़ें :BREAKING NEWS : फादर स्टेन स्वामी का मुंबई के अस्पताल में निधन

तरह-तरह के अपनाती थी हथकंडे

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार, जेल भेजी गई 26 वर्षीय करेक्शन अधिकारी टीना गोंजालेज (Tina Gonzalez) कैदियों के साथ संबंध बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल करती थी.

यहां तक कि उसने अपनी पेंट में भी छेद करवा रखा था, ताकि आसानी से इंटिमेट हो सके. गोंजालेज ने अपने कार्यकाल के दौरान जेल में बंद 11 अपराधियों से सेक्स किया था.

इसे भी पढ़ें :RJD के स्थापना दिवस के मौके पर छलका तेज प्रताप का दर्द कहा- लोग मुझे पीछे खींचते हैं

Boss को नहीं हुआ विश्वास

टीना गोंजालेज के पूर्व बॉस असिस्टेंट शेरिफ स्टीव मैककॉमस (Assistant Sheriff Steve McComas) ने कोर्ट को टीना की करतूतों के बारे में बताते हुए कहा कि अपनी 26 साल की नौकरी के दौरान उन्होंने कई बेहद घृणित चीजें देखीं, लेकिन टीना ने कैदियों के साथ जो किया वो वाकई चौंकाने वाला था.

उन्होंने कहा, ‘जब मुझे इस बारे में पता चला तो विश्वास ही नहीं हुआ, केवल बीमार मानसिकता वाला शख्स ही ऐसा कर सकता है. टीना गोंजालेज ने पूरे पुलिस विभाग का नाम बदनाम किया है’.

इसे भी पढ़ें :जानें दिनेश कार्तिक ने क्या सेक्सिस्ट कमेंट किया जो कहना पड़ा ‘दोबारा नहीं होगी गलती’

कैदियों को दिया था Mobile

पूर्व करेक्शन ऑफिसर टीना गोंजालेज को मई में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने अदालत को बताया कि टीना ने हिरासत में रखे गए कैदियों के साथ भी संबंध बनाए थे.

वह जेल में कैदियों को शराब और मोबाइल भी मुहैया कराती थी. गोंजालेज के अधिकारियों ने उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की थी, लेकिन अदालत ने केवल सात महीने की सजा सुनाई.

इसे भी पढ़ें :लालू ने महंगाई पर मोदी सरकार पर बोला हमला, अपराध पर सीएम नीतीश को भी घेरा

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

टीना गोंजालेज की करतूत का खुलासा खुद कैदियों ने किया. दरअसल, महिला अधिकारी के कई कैदियों के साथ संबंध होने की बात पूरी जेल में फैल गई थी. कैदी इस बारे में कानाफूसी करने लगे थे, जिससे ये बात दूसरे अधिकारियों तक पहुंची.

इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने अपने स्तर पर जांच की तो आरोपों को सही पाया. शुरुआत में टीना ने सभी आरोपों से इनकार किया, लेकिन बाद में उसने कैदियों से सेक्स की बात स्वीकार कर ली.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : लॉकडाउन में बढ़ी पेंशनधारियों की संख्या, एक माह में जुड़े 1104 लाभुक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: