Fashion/Film/T.VLead News

ये हैं Bollywood का सबसे रंगीन मिजाज Actor, 70 की उम्र में 30 की एक्ट्रेस के साथ रचाई चौथी शादी

Mumbai : कबीर बेदी बॉलीवुड के सबसे रंगीन मिजाज अभिनेताओं में शुमार हैं. उन्होंने ने अपनी किताब ‘स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ एन एक्टर’ में अपने दिल की बातें शेयर की हैं. अभिनेता ने अपने निजी जीवन और परवीन बाबी के साथ अपने संबंधों के बारे में भी विस्तार से बात की है. सदाबहार अभिनेता अपने पूरे जीवन में आकर्षक महिलाओं से घिरे रहे हैं और वे चार बार शादी भी कर चुके हैं.

Advt

इसे भी पढ़ें:झारखंड में पीएलएफआइ को और मजबूत करने को लेकर हुई बैठक, रीजनल सचिव को अपने-अपने जोन को मजबूत करने का दिया गया निर्देश

पहली शादी प्रोतिमा बेदी के साथ, दूसरी सुसान हम्फ्रीज से

कबीर बेदी ने 1969 में प्रोतिमा बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गए और 1977 में दोनों अलग हो गए. कबीर बेदी ने फिर ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसान हम्फ्रीज से शादी की और उनकी शादी भी एक कड़वे अलगाव में समाप्त हो गई.

इसे भी पढ़ें:कोल्हान विवि की लेटलतीफी से यूजी 2021-24 बैच के विद्यार्थियों का बर्बाद हो सकता है साल

निक्की बेदी तीसरी पत्नी थीं

टीवी और रेडियो प्रस्तोता निक्की बेदी कबीर बेदी की तीसरी पत्नी थीं, उनकी शादी 2005 में तलाक के साथ खत्म हो गई. 70 साल की उम्र में कबीर बेदी ने परवीन दुसांज से शादी की, उनकी उम्र में 29 साल का अंतर है. दिलचस्प बात यह है कि परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से छोटी हैं.

इसे भी पढ़ें:जेपीएससी मुख्य परीक्षा का टाइम टेबल जारी, कल से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

परवीन बॉबी थीं जिन्होंने उस शून्य भरा

अपने संस्मरण में, कबीर बेदी ने अपनी पूर्व पत्नी, दिवंगत प्रोतिमा बेदी के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि उनके साथ एक खुली शादी में होना शुरू में बहुत अच्छा था, लेकिन बाद में इसने उन्हें केवल चिंता का कारण बना दिया.

अनुभवी अभिनेता ने व्यक्त किया कि उन्हें वह प्यार महसूस नहीं हुआ जो वह चाहते थे. कबीर ने यह भी खुलासा किया है कि वह अकेला, खाली और उदास महसूस कर रहे थे और यह परवीन बॉबी थीं जिन्होंने उस शून्य को भर दिया था.

इसे भी पढ़ें:Punjab Election 2022 : पंजाब में 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी को होंगे मतदान, सीएम चन्नी के आग्रह पर EC ने लिया फैसला

Advt

Related Articles

Back to top button