Lead NewsNational

लाखों में बिक रही बड़े-बड़े छेद वाली ये हूडी जैकेट, कारण औऱ कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

पेरिस लग्जरी फैशन हाउस बैलेंसियागा (Balenciaga) ने बनायी है जैकेट

New Delhi : दुनिया भर में कई अजीबोगरीब चीजें हैं जो अपनी कीमत के लिए मशहूर हैं. इन्हीं में अब एक जैकेट का नाम भी जुड़ गया है. इसे पेरिस लग्जरी फैशन हाउस बैलेंसियागा (Balenciaga) ने बनाया है, जो पूरी दुनिया में मशहूर है. दरअसल, बड़ी हस्तियां इस ब्रांड के कपड़े पहनना चाहती है. इस ब्रांड की जैकेट काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं.

दरअसल, बैलेंसियागा ने एक बुनी हुई हुडी जैकेट निकाली है, जिसमें कई छेद किए गए हैं. आप देख सकते हैं. यह हूडी जैकेट देखने में काफी अजीब सी लग रही है और इसकी कीमम 1,350 पाउंड यानि 1,39,163 रुपये) बताई जा रही है.

advt

इसे भी पढ़ें :Big News :  ऱांची के बड़े दवा कारोबारी अश्विनी राजगढ़िया ने की सुसाइड की कोशिश

100 प्रतिशत पॉलिएस्टर से बनी है जैकेट

-कहा जा रहा है कि इस जैकेट को 100 प्रतिशत पॉलिएस्टर से बनाया गया है. यह नीले और लाल रंग की है. हालांकि, जैकेट में छाती, हाथ, पीठ और निचले हिस्से में बड़े-बड़े छेद है.

इसे भी पढ़ें :गोलमुरी में संपत्ति विवाद में बेटा-बहू ने बुजुर्ग पर किया हमला, थाने में शिकायत

सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा मजाक

इस जैकेट का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जाता है. एक ट्विटर यूजर ने जैकेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘सिर्फ रु. 1.39 लाख, आप देख सकते हैं कि आपके कपड़ों को कुत्ते ने खरोंच दिया है.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने इसकी तुलना बिन बैग से कर दी.

इसे भी पढ़ें :महज 78 CDPO के भरोसे राज्य में चल रही बच्चों के कुपोषण के खिलाफ लड़ाई की मुहिम, बढ़ता खतरा

एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती कंपनी

हालांकि कंपनी ने इस जैकेट के साथ चर्चा में लिखा, ”जहां तक डिजाइन की बात है तो Balenciaga कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं डरती है. इस जैकेट के छेद से अंदर पहने गए कपड़े साफ देखे जा सकते हैं. जींस में बड़े छेद हैं, हेम शर्ट और फेड कैप इस ब्रांड की पहचान हैं.” यह पहली बार नहीं है बल्कि पिछले साल भी ब्रांड ने अपने अनोखे इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर खूब धमाल मचाया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: