न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

2.0 को टक्‍कर देगी बॉलीवुड की यह मूवी, 4डी-आईमैक्‍स फॉर्मेट में होगी रि‍लीज

28

NW Desk: रजनीकांत की मूवी 2.0 को टक्‍कर देने के लिए बॉलीवुड में मूवी बनाने की तैयारी शुरू हो गयी है. यह मूवी वीएफएक्‍स और टेक्‍नॉलोजी के मामले में 2.0 से बढ़कर होगी. एक ओर 2.0 को 3डी में प्रदर्शित की गयी वहीं आने वाली हिंदी बॉलीवुड मूवी को 4डी और आईमैक्‍स फॉर्मेट में रिलीज करने की बात कही जा रही है. इस फॉर्मेट में बनी यह मूवी दर्शकों को थियेटर में ज्‍यादा रियलिटी का एहसास करायेगी.

जी हां, हम बात कर रहे हैं रेमो डिसूजा की अगली मूवी एबीसीडी 3 की. इस मूवी में बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और कैटरीना कैफ मुख्‍य लीड रोल में नजर आयेंगे. फिल्‍म कितने बजट की बन रही है यह बात अभी सामने नहीं आयी है. लेकिन यह कहा जा रहा है कि एबीसीडी 3 में काम करने के लिए वरुण धवन ने 21 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. वरुण धवन को 21 करोड़ फीस देने के लिए एबीसीडी के निर्माता सहमत भी हो गये हैं. एबीसीडी 3 उनकी सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है, जिसमें दर्शकों को जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा. इसका ​एबीसीडी 3 का निर्देशन डायरेक्टर रेमो डिसूजा करने वाले हैं. इसमें वरूण धवन के साथ कटरीना कैफ रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी.

हालांकि वरुण धवन की सुई-धागा बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी राशि कमाने में नाकामयाब रही थी, लेकिन इसके बावजूद भी निर्माता वरुण को इंडस्ट्री की नई जनरेशन का सबसे कैपेबल स्टार मानते हैं. इसी वजह से उन्होंने वरुण धवन को 21 करोड़ रुपए देने का फैसला किया है. इसी के साथ वरुण धवन अपनी जनरेशन के सबसे मंहगे स्टार बन गए हैं. उनके बाद इस लिस्ट में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का नाम आता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: