JharkhandRanchi

अभियान सम्मान का तीसरा चरण शुरू, पुलिसकर्मियों की समस्याओं का होगा समाधान 

Ranchi: झारखंड पुलिस ने 60 दिनों तक अभियान सम्मान शुरू किया है. डीजीपी एमवी राव के आदेश पर राज्यभर के सिपाही, हवलदार व चतुर्थवर्गीय पुलिसकर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए अभियान सम्मान चल रहा है. अभियान सम्मान का तीसरा चरण शुरू हो गया है.

तीसरा चरण 1अगस्त से लेकर 10 अगस्त तक चलेगा. राज्यभर के सिपाही, हवलदार व चतुर्थवर्गीय पुलिसकर्मियों की समस्या के समाधान के लिए डीआइजी कार्मिक अपना नंबर 9955992270 जारी किया है. ताकि पुलिसकर्मी उन तक अपनी समस्याएं पहुंचा सकें.

इसे भी पढ़ें- दिग्विजय बोले- धर्म से खिलवाड़ के कारण गृहमंत्री कोरोना संक्रमित, शिवराज ने कहा- सनातन धर्म से खिलवाड़ के कारण कांग्रेस पतन की ओर

advt

छह चरणों में 20 अगस्त तक चलेगा अभियान सम्मान

झारखंड पुलिस ने 60 दिनों तक अभियान सम्मान शुरू किया है. डीजीपी एमवी राव के आदेश पर राज्यभर के सिपाही, हवलदार व चतुर्थवर्गीय पुलिसकर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए अभियान सम्मान चल रहा है.

डीजीपी के आदेश के मुताबिक, कोविड 19 ड्यूटी में झारखंड पुलिस का काम काफी सराहनीय रहा. ऐसे में पुलिसकर्मियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उनकी समस्याओं के प्रति संवेदनशील होकर उसे सुलझाने की जरूरत है. अभियान छह अलग-अलग चरणों में 20 अगस्त तक चलेगा.

इसे भी पढ़ें- बिहार विस में गूंजा सुशांत केस में CBI जांच की मांग, विधायक नीरज के समर्थन में उतरे तेजस्वी  

अपनी समस्यों को बताएं पुलिसकर्मी: राकेश पांडेय

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडेय ने पुलिसकर्मियों से अपील करते हुए कहा है कि, अभियान सम्मान का तीसरे एवं अंतिम चरण की शुरुआत हो चुका है. राज्य के जो भी पुलिसकर्मी अपना सुझाव अपना समस्या अभी तक दर्ज नहीं करा सके इस बार डीआइजी कार्मिक के द्वारा निर्गत नंबर पर अवश्य लिखें.

adv

जरा भी संकोच ना करें यह माननीय डीजीपी महोदय के द्वारा आपके हक में लिया गया निर्णय है. आप अपने सभी प्रकार के व्यक्तिगत सामाजिक समस्या एवं सुझाव लिख सकते है तीसरा चरण 1 अगस्त से लेकर 40 अगस्त प्रभावी रहेगा.

इसे भी पढ़ें- होटवार में नहीं लगेगा U-17 महिला वर्ल्ड कप फुटबॉल का कैंप, मोरहाबादी स्टेडियम को किया जाएगा तैयार

advt
Advertisement

5 Comments

  1. I love looking through a post that can make people think. Also, many thanks for permitting me to comment!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button