न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिम्स के हॉस्टल में चोरों का आतंक

80

Ranchi: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में मरीजों के साथ-साथ चोरों का भी आना-जाना लगा रहता है. गुरुवार को मेडिकल के छात्रों ने रिम्स के हॉस्टल में चोर को धर दबोचा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस चोर को हिरासत में लेकर थाने ले गई.

पहले भी हॉस्टल में होती रही है चोरी

रिम्स में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं. गुरुवार को फिर कई छात्रों के सामान चुराने की कोशिश की गयी. इस बार चोर असफल रहे और विद्यार्थियों के हाथों चढ़ गए. मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र संतोष कुमार ने बताया कि 7 नंबर हॉस्टल से सवेरे एक चोर को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया. मैं जब अपने रूम में गया तो मेरे रूम से से भी लैपटॉप गायब था. मुझे जानकारी मिली कि चोर बरियातू थाना में है, जिसके बाद मैं वहां पहुंचा तो वहां सभी समान चोर के पास से बरामद हो गए. छात्रों ने बताया कि चोर के पास से चार लैपटॉप, दो मोबाइल, तीन पर्स, एक घड़ी और एक वाईफाई डोंगल बरामद किया है.

hosp1

इस मामले पर रिम्स निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी मिली है. हॉस्टल में एक चोर पकड़ में आया है इसे छात्रों ने ही पकड़ा है. पुलिस इस पर तहकीकात कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: