Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : गोविन्दपुर में टाटा मोटर्स के रिटायर्ड कर्मचारी समेत दो घरो में चोरों ने किया हाथ साफ, नकद समेत लाखों के सामानों की चोरी

Jamshedpur : जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने पुलिस की पोल खोल कर रख दी. जहां छोटा गोविंदपुर स्थित पटेल नगर के रोड नंबर- 4 के दो घरों को चोरों ने एक के बाद एक निशाना बनाया और नकद-जेवरात समेत लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए. चोरी की यह घटना आस-पास लगे सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. मामले की जांच कर रही पुलिस उसी आधार पर चोरों की शिनाख्त करने में जुट गई है. घटना रात के साढ़े बारह और एक बजे के बीच की है. चोरों ने टाटा मोटर्स के रिटायर्ड कर्मचारी मुरलीधर मिश्रा के अलावा उनके पीछे रहने वाले रामचंद्र शर्मा के घरों में एक के बाद एक धावा बोला. मुरलीधर मिश्रा के घर नकद और जेवरात सहित अन्य सामानों पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया. चोरी गए सामानों की कीमत डेढ़ से दो लाख के बीच आंकी जा रही है.

इसके अलावा रामचंद्र शर्मा के मकान के किराएदार के घर से भी नकद और जेवरात सहित अन्य समानों की चोरी कर ली गई. घरवालों के मुताबिक करीब सवा लाख की संपत्ति की चोरी हुई है. घटना की जानकारी घरवालों को तब मिली जब सुबह उन्होंने देखा कि कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है, जबकि अलमीरा टूटा हुआ है. जांच करने पर घर से नकद और जेवरात के अलावा अन्य सामान गायब पाए गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गोविंदपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अलग-अलग सीसीटीवी के फुटेज को देखकर लगता है कि चोर आसपास के चार-पांच घरों को निशाना बनाने के फिराक में थे. हालांकि वे दो घरों में ही चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल हो पाए. इस घटना से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है और पुलिस के प्रति रोष. अब देखना है कि पुलिस कब तक मामले का खुलासा करती है.

Related Articles

Back to top button