ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Adityapur Crime : आदित्यपुर में पकड़ा गया चोर, लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

Adityapur : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है. चोर घरों के साथ-साथ फुटपाथी दुकानों को भी निशाना बना रहे हैं. बीती रात थाना क्षेत्र के जियाडा कार्यालय के समीप सर्विस रोड पर स्थित फुटपाथी फैंसी पक्षी दुकान में चोरी करते एक युवक को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा.
दरअसल पिछले कई दिनों से इलाके में चोरी हो रही थी. इसे लेकर दुकानदारों ने रतजगा करना शुरू किया. गुरुवार तड़के करीब 3.30 बजे जैसे ही चोर चिड़ियों की चोरी करने घुसा, अंदर सो रहे दुकानदार की नींद खुल गयी और उसने चोर को धर दबोचा. शोर सुन कर आसपास के दुकानदार भी जग गये. चोर की पहले बुरी तरह से पिटाई करने के बाद उसके हाथ- पैर बांध कर पूर्व में की गयी चोरी का राज उगलवाया. चोर ने भी सारी बात कुबूल कर ली. इसके बाद चोर की बात उसके घर करायी गयी. उसने घरवालों से बात करते हुए पहले चुराई गयी गए बतखों को किसी मिर्ची नाम से शख्स के घर बोरे में छिपाकर रखने की बात कही और उसे लेकर आदित्यपुर आने की बात कही.
जब उस व्यक्ति ने आने से इंकार कर दिया, तो स्थानीय लोगों ने युवक को आदित्यपुर थाना की पुलिस को सौंप दिया. युवक के पास से एक साइकल भी बरामद की गयी है, जिसे पुलिस जब्त कर थाने ले गयी. युवक जमशेदपुर के शास्त्रीनगर इलाके का रहनेवाला बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन त्योहार पर बन्ना गुप्ता ने बहनों की सुरक्षा के लिए बड़ी सौगात देने का किया ऐलान

Related Articles

Back to top button