Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Bollywood New Couples: बॉलीवुड की ये सात नई जोड़ी परदे पर जादू बिखेरती नजर आयेगी, बताएं आपका पसंदीदा कौन

Amarnath

Mumbai: वर्ष 2022 की शुरुआत ढेर सारी आशाओं और आकांक्षाओं के साथ हुई. बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को भी 2022 से बहुत उम्मीदें हैं. कॉन्टेंट के अलावा, मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री एक फिल्म की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है. इस साल हिंदी सिनेमा में कई नई जोड़ियों को अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में अभिनय करते देखा जाएगा. हम सात ताजा जोड़े पेश करते हैं. एक नजर डालें और बताएं कि आपका पसंदीदा कौन सा है.

1. ‘खुफिया’ में वामिका गब्बी और अली फज़ल

Sanjeevani

अली फज़ल और वामिका गब्बी पहली बार विशाल भारद्वाज की थ्रिलर फिल्म ‘खुफिया’ में पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे. अपनी फिटनेस के लिए और अपने व्यक्तिगत चार्म को देखते हुए यह नई जोड़ी निश्चित रूप से आश्चर्यचकित कर देगी.

2. ‘आंख मिचोली’ में मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु दसानी

उमेश शुक्ला की आंख मिचोली. कार्तिक फिल्म धमाका में अपने एक बड़े कैमियो अनुभव के बाद मृणाल ठाकुर को पर्दे पर जल्दी ही उतारा जायेगा. इस बार उन्हें इस कॉमेडी ड्रामा में मीनाक्षी सुंदरेश्वर अभिनेता अभिमन्यु दसानी के साथ जोड़ा गया है. यह अभी तक एक और असामान्य जोड़ी है जिसका सभी को इंतजार है.

3. ‘लव हॉस्टल’ में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी

पर्दे पर पहली बार एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए सान्या और विक्रांत रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स के लव हॉस्टल में प्रेमियों की भूमिका निभा रहे हैं. प्रशंसा के साथ वे व्यक्तिगत रूप से आनंद ले रहे हैं, जिसका उनके साथ- साथ कई लोग इंतजार कर रहे हैं. इस रोमांटिक थ्रिलर में अभिनेता बॉबी देओल भी हैं.

4. ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना

रश्मिका को आखिरी बार सुपर हिट दक्षिण-भारतीय फिल्म, ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के साथ देखा गया था और वह ‘मिशन मजनू’ के साथ ‘शेरशाह’ फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करेंगी. फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले दोनों प्रमुख अभिनेताओं ने कहा है कि वे दर्शकों को अपनी नई जोड़ी को दिखाने के लिए उत्साहित हैं.

5. ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह

मल्टी-टैलेंटेड और ऑफ-बीट कॉन्टेंट किंग आयुष्मान खुराना अगली बार जंगली पिक्चर्स की ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे. अभिनेता आगामी सामाजिक मुद्दे मेडिकल ड्रामा फिल्म में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे और उन्हें पहली बार रकुल प्रीत के साथ देखना दिलचस्प होगा, जो इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका भी निभा रही हैं.

6. ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

एक नई जोड़ी को अपनी ताज़ा केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर चमकते देखने का उत्साह अद्वितीय है और यह आगामी फिल्म ‘लिगर’ के लिए सबसे अच्छा है, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. न केवल उनके प्रशंसक, बल्कि इस पर सभी की निगाहें टिकी हैं.

7. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी

शांतनु माहेश्वरी चर्चा में रहे हैं क्योंकि अभिनेता को संजय लीला भंसाली की आगामी निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ एक ड्रीम टीम मिल रही है. आलिया और शांतनु ने इस फिल्म से पहले कभी एक साथ काम नहीं किया है. फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है और हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि ये दो प्रतिभाशाली कलाकार पर्दे पर क्या जादू बिखरते हैं.

ये भी पढ़ें-Jharkhand के ग्रामीण इलाकों की वंचित लड़कियों के लिए चैरिटी शो कर के धन जुटाएंगे अमित टंडन 

Related Articles

Back to top button