NEWS

चुनाव में किसी तरह के भितरघात का सामना नहीं करना पड़ाः अन्नपूर्णा देवी

Giridih:  शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुए चुनाव के दूसरे दिन मंगलवार को कोडरमा की भाजपा महिला प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी 20 दिनों के चुनाव प्रचार के बाद शांत और जीत के प्रति आत्मविश्वास से उत्साहित नजर आयीं.

Advt

मंगलवार को शहर के होटल गार्डेनव्यू में भाजपा विधायकों और पार्टी अध्यक्ष के साथ प्रेसवार्ता कर भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा ने जीत का दावा करते हुए कहा कि जिस प्रकार पूरे कोडरमा में चुनाव शांतिपूर्ण माहौल संपन्न हुआ है उसके लिए प्रशासन बधाई का पात्र है.

भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा ने चुनाव में मिल रहे सहयोग का श्रेय भाजपा के कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि एक-एक कार्यकर्ता ने चुनाव मैदान में भाजपा का सच्चे सिपाही की भूमिका निभाया.

इसे भी पढ़ेंः पांच फेज के रूझानों के बाद नये राजनीतिक समीकरणों की संभावना की तलाश का दौर

45 बूथों का भ्रमण किया

प्रेसवार्ता के क्रम में अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि खुद भी चुनाव के दिन करीब 45 बूथों का भ्रमण की. इस दौरान हर मतदान केन्द्रों में महिलाओं के साथ युवाओं की भीड़ दिखी. जबकि कड़ी धूप का कहर भी था. बावजूद वोटरों ने लाईन में लगकर मतदान किया.

एक सवाल के जवाब में अन्नपूर्णा ने कोडरमा सांसद रवीन्द्र के सहयोग व समर्थन पर कहा कि मौजूदा सांसद राय का भरपूर समर्थन मिला. हर कार्यक्रम में वह उनके साथ शामिल भी हुए. ऐसे में भितरघात का कोई भय नहीं दिख रहा.

इसे भी पढ़ेंः शिबू सोरेन ठीक से चल नहीं सकते, लड़ रहे हैं चुनाव, 40 साल तक संथाल के लिए कुछ नहीं किया: सीएम

बाबूलाल मरांडी के आरोपों का दिया जवाब

बाबूलाल मंराडी द्वारा गिरिडीह प्रशासन पर भाजपा के पक्ष में लगे आरोपों पर अन्नपूर्णा देवी ने जो चुनाव मैदान में हारते हैं निश्चित रूप से वैसे प्रत्याशी ही ऐसा बोलते हैं. झाविमो सुप्रीमो को यह अहसास हो चुका है कि वह हार रहे हैं तो प्रशासन पर साठगांठ करने का आरोप लगा रहे हैं.

वैसे मामला प्रशासन और उनके बीच का है. ऐसे में वह बहुत अधिक नहीं कहेंगी. क्योंकि प्रशासन की हर गतिविधि पर चुनाव आयोग की नजर थी. अन्नपूर्णा देवी ने गांडेय के भलपहरी में गांडेय विधायक का हुए विरोध पर कहा कि बाहर से आये एक युवक ने विधायक का विरोध किया था न कि भलपहरी गांव के ग्रामीणों ने.

इधर भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में मौजूद भाजपा विधायक निर्भय शाहबादी ने जहां शायरी के अंदाज में कहा कि भाजपा की जीत तय है.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: 21 ओवरलोडेड वाहन जब्त, तीन लाख रूपये का लगा जुर्माना

Advt

Related Articles

Back to top button