Fashion/Film/T.VLead NewsTRENDING

अक्षय कुमार की फिल्म Prithviraj पर मचा बवाल, करणी सेना कर रही विरोध,तो गुर्जर महासभा ने किया अलग दावा

Mumbai  :  हमारे देश में पिछले कुछ वर्षों से कई फिल्मों को लेकर विवाद होता रहा है. खासकर जब कोई फिल्म ऐतिहासिक हो तो उसको लेकर विवाद ज्यादा होता रहा है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावति को लेकर रीलीज से पहले विवाद शुरू हुआ था. करणी सेना नाम के संगठन ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर तोड़फोड़ भी की थी. मजबूर होकर फिल्म निर्माताओं को उसका नाम भी बदल कर पद्मावत करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें :राज्यसभा चुनाव के लिए 24 को जारी होगी अधिसूचना, प्रत्याशी को लेकर सत्ताधारी गठबंधन में झकझूमर

फिल्म के टाइटल को लेकर जताई आपत्ति

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

अब ताजा घटनाक्रम में बॉलीवुड  एक्टर अक्षय कुमार की मोस्टवेटेट मूवी ‘पृथ्वीराज’ भी विवाद में फंसती नजर आ रही है. फिल्म का गाना ‘योद्धा’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था. इस बीच करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई थी. करणी सेना फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की. उन्होंने ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ टाइटल रखने की मांग की है. उनका कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्म को राजस्थान में वो लोग रिलीज नहीं होने देंगे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें :पश्चिमी सिंहभूम के अजीताबुरू बंद खदान में मनोज बाजपेयी ने की वेब सीरीज ‘जॉराम’ की शूटिंग

पृथ्वीराज एक गुर्जर थे..’

वहीं दूसरी तरफ एक अन्य सामाजिक संगठन अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने कहा कि, पृथ्वीराज एक गुर्जर थे और उन्हें फिल्म में गुर्जर के रूप में ही चित्रित किया जाना चाहिए, ना कि राजपूत के रूप में. उनका कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो इसके रिलीज के परमिशन वो नहीं देंगे.

इसे भी पढ़ें :छात्रा को लातों से पीटते हुए वीडियो बनवाना पड़ा महंगा, CM हेमंत ने कार्रवाई का निर्देश दिया, देखें VIDEO

करणी सेन के सुरजीत सिंह राठौर ने कही ये बात

वहीं, पृथ्वीराज के नाम बदलने को लेकर करणी सेन के सुरजीत सिंह राठौर ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हम यशराज फिल्मों के सीईओ अक्षय विधान से मिले हैं और उन्होंने टाइटल में बदलाव करने का वादा किया है. वे इसके लिए राजी हो गए है.’ हालांकि यशराज की तरफ से इसपर अबतक कुछ कहा नहीं गया है. साथ ही इसके टाइटल में अबतक कोई बदलाव होने के बारे में जानकारी नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें :अजब-गजब: गोपालगंज में इंटरमीडिएट की परीक्षा में छात्र ने लिखा खेसारी लाल यादव का ‘कोका कोला’ सांग, वायरल हुई कॉपी

पृथ्वीराज’ इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का गाना ‘योद्धा’ का टीजर जारी किया गया था. टीजर में मानुषी छिल्लर बेहद खूबसूरत दिखी थी. बता दें कि फिल्म 3 जून को सिनमेाघरों में रिलीज हो रही है. ये मूवी हिन्दी के साथ- साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी. इसमें अक्षय- मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर तथा आशुतोष राणा भी अहम किरदार में हैं.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे. फिल्म में कृति सेनेन और अरशद वारसी थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई. उनके आने वाली अन्य फिल्मों के बारे में बात करें तो राम सेतु, रक्षा बंधन, सेल्फी, Soorarai Pottru, बड़े मियां छोटे मियां, Cinderella तथा  ओह मॉय गॉड 2  हैं.

इसे भी पढ़ें :मदरसा शब्द का अस्तित्व खत्म हो, बच्चों को घर पर ही पढ़ाएं कुरान’, बोले असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा

 

 

Related Articles

Back to top button