BiharCrime News

आभूषण व्यवसायी की हत्या के विरोध में पटना में मचा बवाल, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Patna: बिहटा में मंगलवार की देर शाम आभूषण व्‍यवसायी की हत्‍या से कारोबारियों में गुस्‍सा है. बुधवार को बिहटा में आक्रोशित लोगों ने बिहटा-पटना मार्ग जाम कर जमकर हंगामा किया. इस मामले में आरजेडी ने अपने ट्विटर हैंडल से राज्य सरकार पर बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर हमला बोला है.

 

इसे भी पढ़ें : सदन में हंगामे पर भावुक हुए वेंकैया नायडू, कहा – लोकतंत्र के मंदिर की बेअदबी से रातभर सो नहीं पाया

 

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

मंगलवार की देर शाम करीब आठ बजे बेखौफ आधा दर्जन अपराधियों ने बिहटा के सब्जी बाजार स्थित ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया. दुकान में लूटपाट और तोडफ़ोड़ का विरोध करने पर स्वर्ण व्यवसायी मंटू कुमार गुप्ता को गोलियों से भून डाला. दुकानदार को चार गोली मारी. बचाव में आए दुकान के कर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग जुटते सभी अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. जख्मी दुकानदार को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इधर, हत्‍या के विरोध में बुधवार की सुबह लोग सड़क पर उतर आए और बिहटा-पटना मार्ग पर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. वही अन्य कारोबारी सुरक्षा की मांग को लेकर भी अड़े हैं.

 

हत्या की वारदात को बिहटा के बीच बाजार में अंजाम दिया गया. सभी अपराधी बिना नंबर प्लेट बाइक से आये थे. पुलिस के हाथ कुछ फुटेज भी लगे हैं. फुटेज के आधार पर पुलिस कुछ संदिग्ध के बारे में जानकारी जुटा रही है. पूछताछ और छानबीन में पता चला कि सराफा कारोबारी जमीन खरीद-बिक्री के कारोबार से भी जुड़ा था. स्वजन आशंका जता रहे हैं कि उधार देने की वजह से ही हत्या की गई है.

 

Related Articles

Back to top button