Lead NewsNationalSports

MS Dhoni और युवराज सिंह के रिश्तों में कभी आयी थी दरार, अब कुछ ऐसे मिले दिग्गज प्लेयर, देखें वायरल VIDEO

Mumbai : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों में महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सबसे चर्चित और लोकप्रिय खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं. इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की खबरें भी मीडिया में आती रही हैं खासकर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के विवादित बयानों की वजह से इन बातों को हवा मिलती रही है लेकिन अभी हाल में ही एक लंबे अर्से के बाद इन दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई. दोनों लेजेंड्स एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए.इनके बीच बातचीत भी हुई. इनकी मुलाकात लंबे अर्से के बाद इसलिए भी हुई कि युवराज अब आईपीएल भी नहीं खेलते हैं और मैदान में उनकी मुलाकात माही के साथ नहीं होती है.

इसे भी पढ़ें : विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष इंदर सिंह नामधारी, कहा- जहां नारी की पूजा होती है वहां देवता रहते हैं

advt

युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की

एमएस धौनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, लोग इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो वर्ल्ड कप (World Cup) के अपने पुराने पार्टनर के साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें : बरतें सावधानी: ओमिक्रॉन वैरिएंट से फरवरी में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका

 

हिट रही है चैंपियंस की जोड़ी

 

क्रिकेट के मैदान में एमएस धौनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की बैटिंग पार्टनरशिप को आज भी फैंस याद करना नहीं भूलते. इन दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड पर 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 का चैंपियन बनाया था.

इसे भी पढ़ें : Ranchi: बिरसा चौक-हरमू रोड से रातू रोड चौक तक बिजली के खंभों से केबल को आज से हटाएगा निगम

रिश्तों में क्यों आई दरार

इन शानदार कामयाबियों के बाद एमएस धौनी और युवराज सिंह के रिश्तों में दरार आ गई. युवी के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) माही की नीयत पर सवाल उठाते थे और अपने बेटे का इंटरनेशनल करियर खत्म करने का आरोप लगाते रहे. लेकिन ताजा वीडियो से क्रिकेट फैंस को खुशी मनाने का मौका जरूर मिल गया है.

इसे भी पढ़ें : SC-ST प्रमोशन मामलाः दीपक प्रकाश ने कहा- जनभावनाओं का ख्याल है तो सरकार से सपोर्ट वापस ले कांग्रेस

फिर मैदान में दिखेंगे माही-युवी

एमएस धौनी (MS Dhoni) अगले साल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, वहीं युवराज सिंह (Yuvraj Singh) रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में इंडिया लेजेंड्स (India Legends) को रिप्रजेंट करेंगे.

इसे भी पढ़ें : सुंदरनगर : बकाया रुपये मांगने पर मारपीट कर छिन लिए 22 हजार

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: