Jamshedpur

जुगसलाई में पिस्टल का भय दिखा सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव सांवरमल की कंपनी से बदमाशों ने लूटे 9.83 लाख

Ad
advt

Jamshedpur : सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव सांवरमल  शर्मा के जुगसलाई स्थित कामसा स्टील इंडस्ट्रीज में पिस्टल की नोक पर दो लुटेरे घुसे और कर्मचारी को बंधक बनाकर 9.83लाख लूट कर चलते बने. घटना का जब कर्मचारी ने विरोध किया तब उसके साथ मारपीट की गई. घटना के बाद मामला जुगसलाई थाना तक पहुंचा हुआ है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 कंपनी में अकेले बैठे थे बजरंग लाल शर्मा

घटना के समय रविवार की शाम 7 बजे बजरंग लाल शर्मा अकेले ही कंपनी के भीतर बैठे हुए थे. इसी बीच दो बदमाश पैदल ही कंपनी के भीतर घुस गए और बजरंग लाल शर्मा को बंधक बना लिया. इसके बाद दोनों बदमाशों ने गल्ले से 9.83 लाख निकाल लिया. इस बीच बदमाशों ने बजरंग लाल शर्मा पर जानलेवा हमला करके उन्हें घायल कर दिया. इसके बाद वे गेट को बाहर से बंद करके वहां से चलते बने.

advt

सीसीटीवी कैमरे में कैद है पूरी घटना

घटना के बारे में जुगसलाई पुलिस का कहना है कि जहां पर घटना घटी है उसके ठीक बगल में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. पुलिस को आशंका है कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है. मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगालने के बाद ही कर सकती है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और भुक्तभोगी बजरंग लाल शर्मा से भी पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- BIG BREAKING : मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने जमशेदपुर से साइबर बदमाश को किया गिरफ्तार, लिया ट्रांजिट रिमांड पर

advt

 

 

 

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: