Crime NewsJharkhandRanchi

टमाटर तोड़ने को लेकर पड़ोस के गांव में रहनेवाले युवक से एक माह पहले हुआ था विवाद, घर पहुंच कर हत्या करने की दी थी धमकी

Ranchi : रांची के चान्हों में दो नाबालिगों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. इस मामले में मृतक गणेश के परिजनों ने बताया कि लगभग 1 माह पहले पड़ोस के गांव में रहनेवाले छोटकू तथा बड़कू नामक युवक से खेत में टमाटर तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान छोटकू ने जान से मारने की धमकी दी थी. मृतक के परिजनों ने यह भी बताया कि इसके अलावा अन्य किसी से भी उन लोगों का कोई कभी विवाद नहीं हुआ है. ऐसे में पूरी आशंका है कि छोटकू और बड़कू ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिल कर गणेश तथा मनीष की हत्या की है.

इसे भी पढ़ें :JEE MAIN के स्कोर से इंडियन नेवी में बन सकते हैं स्थायी अफसर, 26 पदों के लिए मौका

हत्या करने के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए गणेश के शव को फांसी के फंदे से टांग दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और हत्या किये जाने की बात को ध्यान में रख कर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया है कि 24 घंटे के अंदर वे मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. घटना के बाद से पूरे गांव के लोगों में काफी आक्रोश है और लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :सद्भावना की मिसाल :  मुस्लिम दंपती ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.51 लाख रुपये दिये, अयोध्या में जाकर मत्था टेका

मालूम हो कि रांची के चान्हो में डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. एक ही घर से दो लड़कों के शव बरामद हुए थे. एक शव खटिया पर पड़ा था तथा दूसरे को फांसी पर चढ़ा दिया गया था और आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की गयी. दोनों नाबालिग हैं.

एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात, थानेदार भी ले रहे पल-पल की जानकारी

दोहरे हत्याकांड की घटना के बाद एहतियात के तौर पर पीड़ित परिवार के गांव में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. हाईवे और पेट्रोलिंग गाड़ी को भी लगातार भ्रमण तिल रहने का निर्देश दिया गया है. चान्हो थाना प्रभारी लगातार मामले की जांच कर रहे हैं और गांव में सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पल-पल की जानकारी ले रहे हैं. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम भी देर शाम तक चान्हो थाना में जमे हुए हैं और पदाधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दे रहे हैं ताकि जल्द से जल्द आरोपी को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जा सके.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: