Bihar

सभी राजनीतिक दलों में होना चाहिए प्रशिक्षण कार्यक्रमः शिवानंद तिवारी

Patna : बिहार में आरजेडी (RJD) का दो दिवसीय राजनीतिक प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हुआ है जो अगले 2 दिनों तक चलेगा. इस प्रशिक्षण शिविर का उद्देश्य कार्यकर्ताओं को जनता की समस्याओं और मुद्दों से अवगत कराना है. आरजेडी का प्रशिक्षण कार्यक्रम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 1 पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर शुरू किया गया है.

प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे कार्यकर्ताओं को जनहित से जुड़े मुद्दों की जानकारी दी गयी और आम लोगों की समस्या का समाधान कैसे हो सकता है इस पर विस्तार पूर्वक कार्यकर्ताओं को बताया गया.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS  : जम्मू कश्मीर में सेना के हेलीकॉप्टर की Crash Landing, दोनों पायलट शहीद

advt

प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि प्रशिक्षण शिविर न होने से काफी नुकसान हो रहा है. आंदोलन की रूपरेखा और उसकी जानकारी नेताओं को नहीं मिल पा रही है.

उन्होंने कहा कि हर एक पार्टी का हाल यही है. सभी राजनीतिक दलों में प्रशिक्षण शिविर जरूरी है. क्योंकि नये लोग जो राजनीति में आये हैं उन्हें जनता के मुद्दों की जानकारी नहीं होती. नेताओं को प्रशिक्षित कर कार्य करना राजनीतिक दल की महत्वपूर्ण जिम्मेवारी होती है.

adv

इसे भी पढ़ें:पलामू में बैंक लॉकर से गहने गायब होने के रहस्य से उठा पर्दा, शराब व्यापार में घाटे की भरपाई के लिए डिप्टी मैनेजर ने उड़ाये गहने

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: