Lead NewsMain SliderNationalWest Bengal

सौरव गांगुली के भाजपा में जाने की अटकलें, कल राज्यपाल धनखड़ से मिले, आज अमित शाह से होगी मुलाकात

सौरव ने राज्यपाल से मुलाकात को औपचारिक बताया

Kolkata : भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलें लग रही है. कल (रविवार) सौरव अचानक पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिलने जा पहुंचे. आज उनकी मुलाकात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से होगी. हालांकि धनखड़ के साथ मुलाकात को सौरव ने औपचारिक बताया है, मगर इसके साथ ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगनी शुरू हो गई है.

दिल्ली में एक कार्यक्रम में शाह के साथ मंच साझा करेंगे गांगुली

राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात के सवाल पर सौरव ने आज कहा कि आखिर वो किसी से क्यों नहीं मिल सकते हैं. इस बीच सौरव गांगुली आज दिल्ली आ रहे हैं. वो डीडीसीए के एक इवेंट में शामिल होंगे. इस इवेंट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. दरअसल, आज कोटला मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मूर्ति का अनावरण होना है. इस कार्यक्रम में सौरव भी शिरकत करेंगे.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सौरव गांगुली से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की. राज्यपाल ने लिखा, ‘आज शाम 4.30 बजे बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से राजभवन में मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की. मैंने इडेन गार्डन घुमने का उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है, ये देश का सबसे पुराना क्रिकेट मैदान है जिसकी स्थापना 1864 में हुई थी.’

प. बंगाल में जोड़तोड़ चरम पर

मालूम हो कि बंगाल में विधानसभा चुनाव जल्द होना है. जिसके मद्देनजर बंगाल में सियासी जोड़तोड़ चरम पर है. खासकर भाजपा ने पूरा जोर लगाया है. हाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व गृहमंत्री अमित शाह का दौरा खासा चर्चा में रहा है. शाह के दौरे के दौरान विभिन्न दलों के दस कद्दावर नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं. सौरव के भाजपा में शामिल होने की अटकलें पूर्व में भी लगती रही है.

इसे भी पढ़ेःशर्मनाक: कड़कड़ाती ठंड में बंध्याकरण के बाद फर्श पर सुलायी जा रही हैं महिलाएं

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: