GiridihJharkhandlok sabha election 2019

2019 में भी मोदी लहर के सामने महागठबंधन कोई चुनौती नहीं : धर्मपाल सिंह

Giridih :  एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का गुरु मंत्र देने मंगलवार को पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह गिरिडीह पहुंचे. शहर के आइसीआर रोड स्थित श्याम मंदिर में जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

हालांकि सम्मेलन के दौरान मंच पर लगे भाजपा के बैनर में गिरिडीह व कोडरमा के मौजूदा सांसद रवींद्र राय नहीं दिखे  और ना ही दोनों में से कोई मौजूद था. लिहाजा, दोनों सांसद की अनुपस्थिति पूरे सम्मेलन के दौरान चर्चा का विषय रहा. वैसे टिकट कटने के बाद सांसद पांडेय शुरू से ही संगठन से खफा चल रहे थे. यह बात कई बार अखबारों और चैनलों के हैडलाइन बन चुका था.

इसे भी पढ़ें : चतरा में सुनील सिंह के नामांकन के दौरान लोगों ने किया सीएम के समक्ष हंगामा, “बाहरी का टिकट…

लोग एनडीए के पक्ष में करेंगे मतदान 

लोस क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को गुरु मंत्र देते हुए प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने हर कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए मानसिक और शारीरिक रूप तैयार रहने का सुझाव दिया. महज 10 मिनट के संबोधन में प्रदेश संगठन मंत्री ने पूरे भाषण में केंद्र की मोदी और राज्य के रघुवर सरकार के पांच सालों का कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई. कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल और विकास की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि घंटे दो घंटे में पूरे विकास कार्य को बता पाना संभव नहीं है. ऐसे में कार्यकर्ता मोदी के हर योजनाओं को सिर्फ जन-जन तक पहुंचाने में जुट जाएं, इसके बाद मतदाता मोदी और रघुवर सरकार के बेदाग कार्यकाल को देखते हुए घरों से निकल कर एनडीए के पक्ष में मतदान करेगें.

इसे भी पढ़ें : मुरी में हुए कास्टिक तालाब हादसे के मुख्य सचिव ने दिये जांच के आदेश

पार्टी ने काफी भरोषा कर दिया है आजसू को सीट 

संगठन मंत्री ने कहा कि लोस चुनाव में गिरिडीह के हर कार्यकर्ताओं के लिए परिश्रम की जरूरत है. क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय नेत्तृव ने काफी भरोषा कर गिरिडीह सीट आजसू को दिया है. वैसे 2019 के चुनाव में हर देशवासी के लिए राष्ट्रवाद एक बड़ा मुदृदा बन चुका है. क्योंकि पीएम मोदी ने पाकिस्तान के हर हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

वहीं सम्मेलन को धनबाद के मेयर सह गिरिडीह लोस प्रभारी शेखर अग्रवाल, विधायक निर्भय शहबादी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, गांडेय विधायक जयप्रकाश वर्मा ने भी संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें : देश में वंशवाद की राजनीति का होगा खात्मा : सीएम रघुवर दास

रवींद्र पांडेय नहीं हैं नाराज : धर्मपाल सिंह

सांसद रवींद्र पांडेय के नारजगी के सवाल पर प्रदेश संगठन मंत्री कुछ भी बोलने से बचते रहे. धर्मपाल ने कहा कि पार्टी सभी 14 लोस सीटों पर जीत का पताका फहरायेगी. जिसकी तैयारी कार्यकर्ताओं द्वारा शुरु करने का दावा भी प्रदेश संगठन मंत्री ने किया. कहा कि सांसद पांडेय कहीं से नाराज नहीं है,  पार्टी के प्रति पहले भी समर्पित थे और अब भी समर्पित हैं. यह पूछे जाने पर कि नाराज नहीं हैं तो सम्मेलन से सांसद गायब क्‍यों रहें? धर्मपाल ने कहा कि उनकी अनुपस्थिति नीजि कारणों से हो सकता है, ना कि टिकट कटने पर वह नाराज हैं.

इसे भी पढ़ें : CM सूचना केंद्र के निदेशक कर रहे हैं बीजेपी के लिए काम: जेएमएम

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close