ChaibasaJamshedpurJharkhandSaraikela

Jamshedpur : शहीद स्‍मारक सम‍ित‍ि और टाटा स्‍टील लैंड ड‍िपार्टमेंट के अध‍िकार‍ियों में कहासुनी, ये है वजह

Jamshedpur : साकची गोलचक्कर पर बिरसा मुंडा को नमन करने गुरुवार को पहुंचे शहीद स्मारक समिति के सदस्यों और टाटा कंपनी के लैंड डिपार्टमेंट के अधिकारियों के बीच बकझक हो गयी. उलगुलान दिवस के अवसर पर शहीद स्मारक समिति के सदस्‍यों ने साकची स्थित बिरसा चौक गोलचक्कर पर ब‍िरसा मुंडा की प्रति‍मा स्‍थापना के ल‍िए तय स्‍थल पर रखे गए पत्‍थर पर माल्यार्पण किया. साथ ही प्रति‍मा स्‍थापना के अपने संकल्प को दोहराया.

मौके पर टाटा स्टील के लैंड डिपार्टमेंट के अधिकारी भी पहुंचे थे. इस दौरान स्मारक समिति के सदस्‍यों और टाटा स्टील लैंड डिपार्टमेंट के अधिकारियों के बीच कुछ देर बहस हुई. लैंड डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया कि वे रिपोर्ट लेने के लिए आये थे. मौके पर गीता सुंडी, अजित तिर्की, बिष्णु गोप, बलराम कर्मकार, दिनकर कच्छप, सुनील सोरेन, सुनील हेंब्रम, दीपक रंजीत, काशी पवन पांडेय, लुतु हो, सुशीला तयसुम, अंकित महतो छोटू सोरेन आदि उपस्थित थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- Manpreetpal Singh Muder Case : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का पूर्व अंगरक्षक काल‍िका स‍िंंह पत्‍नी सह‍ित ह‍िरासत में, मनप्रीत के घर पुल‍िस तैनात, ये रहा ताजा अपडेट VIDEO

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button