ChatraCrime News

चतरा में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा,ग्राहक सेवा केंद्र को निशाना बनाने वाले तीन गिरफ्तार

Chatra :  चतरा के टंडवा में चोरी करने वाले सक्रिय गिरोह के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने मिश्रौल  स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में हुए चोरी की घटना का खुलासा करते हुए घटना में शामिल तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है‌. गिरफ्तार चोरों ने आधी रात को ग्राहक सेवा केंद्र का एस्बेस्टस सीट तोड़कर कैश समेत अन्य सामानों की चोरी की थी. इस संबंध में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के द्वारा टंडवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

इसे भी पढ़े: भरत सरकार के Swachh Technology Challenge के लिए प्रस्तावों का चयन, झारखंड के नगर निकायों से ऱाज्य सरकार को प्राप्त हुए 37 प्रस्ताव

अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हुई गिरफ्तारी
टंडवा थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने चोरी की घटना में शामिल सभी चोरों को टंडवा और सिमरिया थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी किया गया लैपटॉप,पासबुक प्रिंटिंग मशीन,माइक्रो एटीएम मशीन, बैट्री व इन्वर्टर समेत चोरी की घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. गिरफ्तार सभी चोरों में एक मिश्रौल का ही रहने वाला है जबकि दो अन्य चोर कामता गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने चोरों से पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button