Bokaro

बोकारो थर्मल डीवीसी की कॉलोनी के दो घरों से लाखों की चोरी

विज्ञापन

Bermo: बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी की आवासीय कॉलोनी में चोरों का आतंक है. पुलिस, सीआईएसएफ की पेट्रोलिंग एवं खुफिया कैमरे की निगरानी के बाद भी बुधवार की रात्रि जीएम कॉलोनी स्थित दो घरों का ताला तोड़कर लाख रुपये के जेवरात, कपड़े,नकदी एवं सामानों की चोरी कर ली.

इस संबंध में बताया जाता है कि जीएम कॉलोनी के आवास संख्या जीएम-16 सी में रहनेवाले डीवीसी के रिटायर्ड कर्मी सीडी प्रसाद तथा आवास संख्या जीएम-16 ए में रहनेवाले बी पावर प्लांट फ्यूल विभाग के कर्मी बिनय कुमार के घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः नक्सल हमलों और बहिष्कार के बीच बस्तर लोकसभा संसदीय सीट के लिए मतदान जारी

इलाज के लिए वेल्लोर गये हैं घर मालिक

जीएम-16 सी में रहनेवाले डीवीसी के रिटायर्ड कर्मी सीडी प्रसाद अपना इलाज एवं ऑपरेशन करवाने के लिए तमिलनाडु के वेल्लोर गये हुए हैं.जबकि आवास संख्या जीएम-16 ए में रहनेवाले डीवीसी कर्मी बिनय कुमार भी बाहर गये हुए हैं.

गुरुवार की सुबह घरों का ताला टूटा देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर स्थानीय थाना के अवर निरीक्षक सुरेश राम और प्रेम मोहन झा ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव 2019 : 20 राज्यों की 91 सीटों पर पहले चरण की वोटिंग शुरू

खुफिया कैमरा लगाने के बाद भी चोरी

बोकारो थर्मल थाना की डीवीसी कॉलोनी में पूर्व थानेदार के कार्यकाल में लगातार आवासों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को देखते हुए डीवीसी प्रबंधन ने कॉलोनी को हाईटेक करते हुए विभिन्न स्थानों पर 26 खुफिया कैमरे लगवाये.

खुफिया कैमरों का कंट्रोल रुम स्थानीय थाना में रखा गया है. बावजूद दो घरों का ताला तोड़कर बीती रात्रि चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जो कि अपनेआप में कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है.

इसे भी पढ़ेंःबिहार : चार लोकसभा व एक विधानसभा सीट के लिए मतदान शुरू, सुरक्षा के…

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close