Crime NewsJamshedpurJharkhand

जुगसलाई में राजवीर पर कातिलाना हमला करने वाले युवकों ने टाइगर मोबाइल की बाइक ठोकी, गिरफ्तार

jamshedpur : जुगसलाई थाना अंतर्गत शफीगंज मोहल्ला में राजवीर मेहता उर्फ राजेश मेहता पर चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले के आरोपी युवकों का नया कारनामा सामने आया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी करने गई पुलिस की टीम में शामिल टाइगर मोबाइल के जवान की मोटरसाइकिल में युवकों ने अपनी बाइक से टक्कर मार उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि उसके बाद भी पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के अफसर सुनें कांग्रेसियों की बातें, अन्यथा ऑफिस आकर समझायेंगे, बोले आरपीएन सिंह

गिरफ्तार युवकों के पास से चाकू और मोटरसाइकिल बरामद

ram janam hospital
Catalyst IAS

गिरफ्तार युवकों में जुगसलाई पांडे मोहल्ला का रहनेवाला सन्नी सिंह उर्फ सन्नी सरदार और बागबेड़ा के बाबा कुटी का रहनेवाला आकाश वर्मा शामिल है. पुलिस ने उनके पास से राजवीर पर हमले में प्रयुक्त चाकू बरामद करने के साथ ही एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल भी जब्त किया है. इसकी सूचना देते हुए जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि घटना की वजह दोनों पक्षों में पहले से चली आ रही दुश्मनी है. इस मामले में राजवीर के बयान पर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस जब आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी करने पहुंची तो आरोपियों ने बाइक पर सवार होकर भागने की कोशिश की. इसी दौरान टाइगर मोबाइल नंबर-42 के सरकारी मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर उन्होंने क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में पुलिस के जवान संजय उरांव के बयान पर दोनों के खिलाफ भादवि की धारा-3 लोक संपत्ति नुकसानी निवारण अधिनियम 1984 के तहत थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों युवकों को जेल भेज दिया है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगा ली, सुसाइड नोट में लिखा- अब हमें कोई अलग नहीं कर सकता

जुगसलाई में पुराने विवाद को लेकर किया था जानलेवा हमला

इससे पहले दोनों  युवकों ने राजवीर मेहता नामक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया था. उस पर शीशे का बोतल फोड़कर भी कई वार किये थे. गंभीर रुप से घायल राजवीर को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकारी के मुताबिक शफीगंज मुहल्ला का रहनेवाला राजवीर मेहता अपने एक अन्य साथी के साथ रांची जाने वाला था. वह रांची जाने की तैयारी ही कर रहा था. उसी दौरान जुगसलाई का ही रहनेवाला सन्नी सिंह और बागबेड़ा बजरंग टेकरी का आकाश यादव वहां अचानक पहुंचे. उनका किसी बात को लेकर राजवीर के साथ विवाद होने लगा. देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा. तभी दोनों ने राजवीर मेहता पर जानलेवा हमला कर दिया. उस पर चाकू और शीशे की बोतल तोड़ पर हमला किया गया. जब राजवीर गंभीर रुप से घायल हो गया तो हमलावर मौके से फरार हो गए. उसी बीच राजवीर के साथी ने उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए खासमहल स्थित सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसे एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे दोनों पक्षों के बीच चल रही पुरानी दुश्मनी का मामला सामने आ रहा है.

 

Related Articles

Back to top button