DhanbadJharkhandLead News

धनबाद में शौच के लिए गया युवक धरती में समाया, इलाके में दहशत

Dhanbad: मुगमा एरिया अंतर्गत राजपुरा ओसीपी में गुरुवार की सुबह शौच करने गए एक युवक की मौत चाल धंसने से हो गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के दर्जनों लोग जुट गए .किसी तरह युवक को बाहर निकाला गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

Advt

इसे भी पढ़ें : National Corona Update: केरल की वजह से देश में संक्रमितों की संख्या में भारी बढ़ोतरी, 46 हजार से अधिक नये मामले मिले

जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर घटना हुई है उस जगह पर स्थानीय लोग अवैध ढंग से कोयले का खनन करते हैं जिसकी वजह वहीं घटना होने की संभावना बढ़ गई है. चाल धंसने की इस घटना के बाद अवैध ढंग से कोयला निकालने वालों के बीच दहशत व्याप्त है.

अवैध खनन की वजह से चाल धंसने का खतरा बना रहता है इसको लेकर पूर्व में ही ईसीएल प्रबंधन द्वारा उक्त स्थान पर खतरे का बोर्ड भी लगाया गया है. बाउजूद लोग जान जोखिम में डालकर उक्त क्षेत्र में जाया करते हैं. जिसके कारण यह हादसा हुआ है.

बताया जाता है कि मृत युवक विष्णु पासवान कालीमाटी धौड़ा निवासी शौच करने के लिए राजपुरा ओसीपी में गया हुआ था तभी अचानक चाल धंस गया. जिसमें दबने से युवक की मौत हो गयी. युवक मैथन सिरामिक में मजदूरी करता था. उसका दो पुत्र तथा एक बेटी है.

Advt

Related Articles

Back to top button