GiridihJharkhandLead News

गिरिडीह के निखर होटल में खाना खा रहा था युवक, अचानक लगा भागने, पूर्णिया पुलिस ने खदेड़ कर दबोचा, जानिए वजह

Giridih : शहर के निखर होटल में खाना खा रहे एक युवक ने अचानक भागना शुरू कर दिया. इस युवक के पीछे पुलिस भी दौड़ पड़ी. बिहार के पूर्णिया पुलिस के कस्बा थाना के जवान और एसआइ नवदीप गुप्ता ने खदेड़ कर उसे दबोचने का प्रयास किया. लेकिन युवक तेज गति से निखर होटल से भागते हुए मकतपुर रोड के भारतीय स्टेट बैंक की गली में घुस गया. इस दौरान कस्बा थाना के एसआइ नवदीप और जवान उसे चोर-चोर कह कर खदेड़ कर दबोचने का प्रयास करने लगे. तो स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक को पकड़ा गया. उसे निखर होटल पहुंचाया गया. कुछ देर बाद पूर्णिया के कस्बा थाना की पुलिस टीम वहां से निकल गयी.

इसे भी पढ़ें : हाईकोर्ट अधिवक्ता ने प्रेम प्रकाश को गैर कानूनी तरीके से मिलें बॉडीगॉर्ड पर उठाया सवाल, लिखा ईडी को पत्र

लिहाजा, घटना की जानकारी गिरिडीह नगर थाना पुलिस को भी नहीं मिल पायी. घटना के दौरान आसपास लोगों की भीड़ लग गयी. भीड़ को देखते हुए ही निखर होटल के प्रबंधक ने गेट बंद करा दिया. इधर निखर होटल में पूर्णिया जिले के कस्बा थाना की महिला एसआइ और एसआइ नवदीप गुप्ता ने बताया कि आरोपी साकेत बिहार के नवादा जिले का रहनेवाला है. उसने बीते सप्ताह ही पूर्णिया की नवविवाहिता को प्रेमजाल में फंसा कर भगा लिया. उसे रामगढ़ के रजरप्पा ले गया था.

जहां आरोपी युवक साकेत नवविवाहिता को अपने दोस्त के घर पर रखे हुए था. वहीं दूसरी तरफ सप्ताह भर पहले पूर्णिया के कस्बा थाना में ही नवविवाहिता के पिता ने अपहरण का केस दर्ज कराया. इसके बाद कस्बा थाना की पुलिस जांच में जुटी और आरोपी युवक साकेत का मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए दोनों को तलाशते हुए रजरप्पा पहुंच गयी. जहां से शनिवार की सुबह आरोपी युवक साकेत और नवविवाहिता को उसके पिता वापस पूर्णिया ले जाने लगे. इसी क्रम में गिरिडीह के कचहरी रोड स्थित निखर होटल में रुक कर खाना खाया. जहां यह घटना हुई. जानकारी के अनुसार आरोपी युवक और युवती का पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी.

इसे भी पढ़ें : दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोकने पर इंडिगो पर कार्रवाई, डीसीजीए ने लगाया 5 लाख रुपये का जुर्माना

Related Articles

Back to top button