JharkhandRanchi

वेटनरी कॉलेज के निर्माणाधीन टीका केंद्र भवन का काम नये सिरे से शुरू होगाः मुख्यमंत्री

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को कांके स्थित वेटनरी कॉलेज पहुंचे. वहां उन्होंने निर्माणाधीन टीका केंद्र का निरीक्षण किया. यह भवन वर्ष 2014 से बन रहा है जो आज भी अधूरा है. उन्होंने कहा कि समय काफी लग गया है और अभी तक अंडर कंस्ट्रक्शन है. इस भवन की कई चीजें पूरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं. इस भवन का काम नये सिरे से शुरू करना होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे अपने अधिकारियों के साथ बैठक कर इस काम को आगे बढ़ायेंगे. मुख्यमंत्री ने पूरे भवन का निरीक्षण किया. साथ में नक्शा भी देखा. साथ में मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, नगर निगम सीईओ मुकेश कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्रकैद, 10 लाख जुर्माना

पूरे कार्यों की समीक्षा होगी

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे कार्यों की समीक्षा होगी. इस भवन की कई चीजें अलग-अलग हैं. दस्तावेज की जांच कर इसमें क्या-क्या त्रुटियां हैं उस पर भी बातें होंगी. उन्होंने कहा कि इस भवन का कंस्ट्रक्शन और ऑपरेशन दोनों अलग-अलग दिशा में भटकता नजर आ रहा है. पूरी समीक्षा के बाद काम शुरू किया जायेगा. प्रयास होगा कि जल्द से जल्द काम शुरू कर दिया जाये.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें – ग्रामीण विकास विभाग में कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों को नहीं मिल रहा 196 प्रतिशत बढ़ा डीए का लाभ, टेबलों पर घूम रही फाइलें

Related Articles

Back to top button