DhanbadJharkhand

न्‍याय मांगने पहुंची महिलाओं को जोड़ापोखर थाना प्रभारी ने धक्‍का देकर किया बाहर, गाली-गलौज भी की

Dhanbad : नारी शक्ति अधिकार मंच की महिलाओं ने जोड़ापोखर के थानेदार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिलाओं ने कहा कि जब वो थाने गयी तो थानेदार धक्‍का देकर बाहर कर दिया और गाली गलौज करने लेगे. घटना की जानकारी मिलते ही मंच की महिलाएं थाने पहुंच कर धरने पर बैठ गयी.

क्‍या है पूरा मामला

जीतपुर की रहने वाली 14 वर्षीय नबालिग छात्रा के साथ वहीं के रहने वाले अरविंद यादव नामक के युवक ने एमएमएस बना कर वीडियो वायरल कर दिया था. उसके बाद छात्रा को ब्लैक मेल कर रहा था. इस मामले की जानकारी किसी तरह पीड़ित छात्रा की मां को मिली. छात्रा की मां ने एमएमएस वीडियो वायरल की जानकारी जोड़ापोखर थाने में आरोपी लड़के के खिलाफ तीन दिन पूर्व में लिखित के रूप में की थी. लेकिन आवेदन देने के बाद भी थाना प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

जिसके बाद छात्रा की मां थक हार कर नारी शक्ति अधिकार मंच के संगठन से मिली और अपनी बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी दी. महिला संगठन पीड़िता की मां की बात सुन अपने संगठन की महिलाओं को लेकर जोड़ापोखर थाने पहुंच गई. पूरे मामले की जानकारी प्रभारी से लेनी चाही. काफी संख्या में महिलाओं को देख थाना प्रभारी आग बबूला हो गए और संगठन की महिलाओं धक्के दे कर थाने से बाहर निकाल दिया.

Sanjeevani

 

 

Related Articles

Back to top button