Crime NewsGiridih

महिला बोली- अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ थी घर में, वह जबरन अंदर आया और करने लगा जबरदस्ती

  • महिला ने दर्ज कराया दुष्कर्म और मारपीट करने का केस
  • अन्य 15 लोगों पर लगाया दुष्कर्म के आरोपी का सहयोग और मारपीट करने का आरोप

Giridih : गिरिडीह नगर थाना में शहर की एक महिला ने दुष्कर्म और मारपीट का मामला दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया है कि बक्सीडीह के कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल के पास रहनेवाले रंधीर सिंह उर्फ सोनू ने मंगलवार की रात उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला ने इसके अलावा भूदेव चौधरी, नकुल चौधरी, मिलन चौधरी, सुमन चौधरी समेत 15 लोगों पर आरोपी रंधीर सिंह को संरक्षण देने और अपने देवर और नन्दोई को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर देने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- खलिहान में लगी आग, मासूम भाई-बहन की जलकर मौत   

जबरन घर में घुसा और…

थाना को दिये आवेदन में महिला ने कहा है कि मंगलवार की देर रात रंधीर सिंह उर्फ सोनू जबरन उसके घर में घुस गया. घटना के वक्त पीड़िता घर में अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ थी. रंधीर सिंह पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता ने जब मदद के लिए परिवार के सदस्यों को बुलाया, तो देवर राकेश सिन्हा उसे बचाने पहुंचा. राकेश ने घटना की जानकारी अपने बहनोई जीतेंद्र वर्मा को भी दी. जीतेंद्र वर्मा जब घर पहुंचे, तो रंधीर ने भी फोन कर नकुल चौधरी, भूदेव चौधरी, मिलन चौधरी और सुमन चौधरी समेत 15 लोगों को वहां बुला लिया और इन सभी ने मिलकर पीड़िता, उसके देवर और नन्दोई के साथ मारपीट की, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी आरोपियों का घर चंदौरी-बक्सीडीह रोड स्थित गिरिडीह हाई स्कूल के पीछे कस्तूरबा बालिका विद्यालय के पास है. पीड़िता के अनुसार ये आरोपी जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर के मालिक हैं.

इसे भी पढ़ें- बिना हेलमेट पहने पकड़ी गयीं मंत्री चंपई सोरेन की बेटी, बीच सड़क पर हुआ हंगामा

पुलिस ने मारपीट के एक आरोपी को किया गिरफ्तार, बाकी फरार

इधर, महिला के आवेदन के आधार पर नगर थाना पुलिस ने थाना कांड संख्या 228/20 दर्ज किया है. इसमें पुलिस ने रंधीर सिंह को दुष्कर्म करने के आरोप में नामजद अभियुक्त बनाया है. वहीं, दुष्कर्म के आरोपी का सहयोग कर पीड़िता और उसके नन्दोई और देवर के साथ मारपीट करने के आरोप में नकुल चौधरी, भूदेव चौधरी, मिलन चौधरी, सुमन चौधरी समेत 15 के खिलाफ मारपीट का नामजद अभियुक्त बनाया है. पुलिस ने मारपीट के 15 आरोपियों में से एक आरोपी सुमन चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि, दुष्कर्म का आरोपी रंधीर सिंह उर्फ सोनू और मारपीट के अन्य 14 आरोपी फरार हैं.

किसी कद्दावर नेता के संरक्षण में हैं फरार आरोपी!

गिरिडीह नगर थाना पुलिस दुष्कर्म के आरोपी रंधीर सिंह उर्फ सोनू और मारपीट के अन्य 14 आरोपियों की तलाश में इनके संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, इन सभी आरोपियों को एक कद्दावर नेता का कथित संरक्षण मिला हुआ है, जिस कारण सभी फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

इसे भी पढ़ें- विधायक को ‘सेट’ कर रहे लालू पर कार्रवाई की तैयारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: