न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: झाड़फूंक करवाने आयी थी महिला, कार ने मारी टक्कर, मौत

1,557

Bokaro :  एनएच 23 बोकारो रामगढ़ मुख्य मार्ग पर जरीडीह थाना क्षेत्र के कोचागोड़ा गांव के सड़क पार करने के क्रम में एक महिला कालमति देवी (50) को अज्ञात कार ने कूचल डाला. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.  जबकि उसके साथ चल रही उसकी पोती घायल हो गयी गई और पुत्रवधु बाल-बाल बच गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद जरीडीह पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया और घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतका बालीडीह थाना क्षेत्र की चैनपुर पंचायत स्थित बारुडीह गांव की रहने वाली बतायी जाती है.

कोचागोड़ा में झाड़फूंक करवाने आयी थी महिला

लोगों ने बताया कि मृतका कालमति देवी (50) कई दिनों से बीमार रह रही थी. वह कोचागोड़ा में झाड़फूंक करनेवाले सोखा के पास आयी थी. उसके साथ उसकी पुत्रवधु बाला देवी (30) और पोती रीता कुमारी (4) भी थीं. सोखा से पूजा-पाठ कराने के बाद तीनों एनएच पार कर ऑटो में चढ़ने जा रही थीं. इसी दौरान पेटरवार से बोकारो की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने इनको टक्कर मार दी. आस-पास के लोगों ने शोर मचाया, लेकिन कार वहां से फरार हो गया.

hosp3

पांच दिन पहले भी हो चुकी है एक मौत 

जरीडीह थाना क्षेत्र में कोचागोड़ा और बाराडीह मोड़ दुर्घटना जोन बन गया है. आये दिन हादसे हो रहे हैं. पांच दिन पहले एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत सड़क गुजरते वक्त एक ट्रक के चपेट में आने से हो गयी थी. वहीं आज एक महिला की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों के अनुसार एनएच पर कई ऐसे स्थान है, जहां पर आये दिन सड़क हादसे हो रहें है. लोगों ने ऐसे स्थानों को दुर्घटना जोन घोषित करते हुए स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंः आधार डेटा को सेफ रखने के लिए UIDAI ने लांच किया ‘मास्क्ड आधार फीचर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: