Crime NewsLead NewsNational

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार टुकड़े-टुकड़े किया, धड़ को घर में गाड़ा, बेटे ने खोला राज 

Indore  : इंदौर के बाणगंगा इलाके में पिछले 10 दिन से लापता ड्राइवर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. शुक्रवार सुबह पुलिस ने मृतक की लाश की उसी के घर में खुदाई के बाद बरामद कर ली है.

ये है पूरा मामला

दरअसल,बाणगंगा इलाके के उमरीखेड़ा के पास कांकड़ में रहने वाले पेशे से ड्राइवर बबलू पिछले 10 दिनों से लापता थे. बबलू की पत्नी सोनू ने पुलिस थाने में जाकर अपने पति की गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस ने जब पूरे मामले की गहन जांच की तो हैरान कर देने वाले खुलासे हुए.

पुलिस को बबलू की पत्नी के बयानों पर शक हुआ. वहीं, उसके इनके बेटे से पूछताछ की गई तो पता चला कि सोनू ने अपने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर अपने ही पति बबलू की हत्या की थी. हत्या के बाद लाश के अंग काटकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिये गये थे और धड़ को घर में खोदकर गाड़ दिया गया.

इसे भी पढ़ें : चाईबासा: कोल्हान यूनिवर्सिटी की उभरती तीरंदाज दीप्ति बोदरा ने पंजाब में जीता पदक

 

बबलू करता था सोनू के साथ मारपीट

बबलू अपनी पत्नी सोनू के साथ आये दिन मारपीट करता था. जिससे सोनू तंग आ गई थी. वहीं,सोनू की रिजवान नाम के युवक के साथ दोस्ती थी. वारदात वाले दिन दोनों ने मिलकर जहरीला पदार्थ डालकर दाल बाटी बनाई और बबलू को खिला दिया. बबलू की मौत के बाद उसकी लाश को छुपाने के लिए पहले बबलू की लाश के अंग को अलग- अलग काटा और धड़ को घर में खुदाई कर दफना दिया.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : पुलिस की छापेमारी में 30 टन अवैध कोयला जब्त, 4 गिरफ्तार

 

बेटे ने खोला राज

हत्या का राज खोलने में बेटे ने अहम भूमिका निभाई . क्योंकि इनका बेटा नशे का आदी है. और एक दिन उसने अपने दोस्तों के सामने कहा कि उसकी मां ने उसके पिता को मार कर गाड़ दिया है. इसकी सूचना पुलिस तक पहुंचने के बाद पूरे राज पर से पर्दा उठ गया. घर की खुदाई के बाद लाश भी बरामद हो गई. फिलहाल,पुलिस ने पत्नी सोनू को हिरासत में ले लिया है.

इसे भी पढ़ें : यूक्रेन में फंसे लातेहार-गढ़वा के तीन मेडिकल स्टूडेंट, भारत वापसी की गुहार

Related Articles

Back to top button