न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बैंक में ग्राहक के 50 हजार लेकर भाग रहे उचक्के को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

18

Palamu : भारतीय स्टेट बैंक की हरिहरगंज शाखा में शुक्रवार को एक ग्राहक के 50 हजार रुपये टपाकर भाग रहे एक उचक्‍के को ग्रामीणों ने पकड़ा और जमकर पिटायी की. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. आरोपी की पहचान कल्लू बैठा के रूप में हुई है. वह बिहार के डेहरी के अकोढ़ी गोला का रहने वाला है.

ब्लेड मारकर उड़ाया पैसा

पिपरा थाना के दलपतपुर निवासी प्रमोद कुमार यादव बैंक काउंटर से 50 हजार रुपये लेने के बाद जैसे ही अपने प्लास्टिक के थैले में रखा कि पास खड़े कल्लू उचक्‍के ने ब्लेड मारकर पैसे गायब कर दिए. पास में खड़े दूसरे व्यक्ति ने देखा तो भुक्तभोगी प्रमोद यादव को इशारा से बताया. प्रमोद यादव के शोर मचाए जाने पर बैंक में मौजूद अन्य लोग सक्रिय हुए और आरोपी को रंगेहाथ दबोच लिया. बाद में उसकी जमकर पिटाई की गयी और पुलिस के हवाले कर दिया गया.

छानबीन में जुटी पुलिस

ग्रामीणों द्वारा सुपूर्द किए गए उचक्‍के से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस उचक्‍के के अन्य साथियों का पता लगाने में भी जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि कल्लू बैठा की तरह अन्य उचक्‍के हर बैंक में संदिग्ध अवस्था में मौजूद रहते हैं और मौका मिलते ही हाथ साफ कर लेते हैं. पैसा निकालने के बाद लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें- दो साल और रूलायेगी बिजली, 8109 करोड़ के ट्रांसमिशन लाइन का प्रोजेक्ट दो साल में होगा पूरा

इसे भी पढ़ें- सिगरेट बेचने के लिए पैन कार्ड अनिवार्य, जरूरी है जीएसटी, वेंडर लाइसेंस और टिन नंबर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: