न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुआवजे के लिए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

239

Sahibganj : ट्रक की चपेट में आने से चनान गांव के भवेश मंडल की मौत शुक्रवार को हो गयी थी. शनिवार को जैसै ही पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंपा, ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा. ग्रामीणों ने मृतक के शव के साथ काटरगंज मुख्य सड़क पर टायर जला कर जाम कर दिया. सड़क जाम में चानन गांव की महिलाएं लाठी-डंडा लेकर सड़क पर उतरीं. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी गरीब परिवार से तालुक रखता था, अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था. उसकी मौत ओवरलोड ट्रक व ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुई है. ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से ओवरलोड गाड़ि‍यों का परिचालन बंद करने की मांग की. ग्रामीणों ने कहा कि ओवरलोड ट्रक के चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गयी है.

ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ नवल किशोर सिंह, जीरवाड़ी थाना प्रभारी केदारनाथ सिंह, एएसआई ओझा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. एसडीपीओ ने ग्रामीणों को समझाकर जाम हटाने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीण काफी ओक्रोशित और मुआवजे की मांग कर रहे थे. आक्रोशित ग्रामीण बीडीओ को घटना स्‍थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे. समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम था.

इसे भी पढ़ेंःछत्तीसगढ़ और उत्तराखंड से महंगी है झारखंड में बिजली, अब वितरण निगम को 43 लाख कंज्यूमर से चाहिए 21,629 करोड़

इसे भी पढ़ेंःआदिवासी बालिका छात्रावास : शौचालय-स्नानघर में दरवाजा नहीं, पीने को पानी नहीं, बेटियों को ऐसे बचा और पढ़ा रही है सरकार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: