Corona_UpdatesNational

राष्ट्रीय राजधानी में खाद्य सामग्री के प्रतिदिन 1.3 लाख पैकेट बांट रहा है संघ: आरएसएस दिल्ली इकाई

New Delhi : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की दिल्ली इकाई के महासचिव भरत अरोड़ा ने शनिवार को बताया कि कोरोना वायरस संकट के कारण लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच आरएसएस राष्ट्रीय राजधानी में जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने और चिकित्सकीय सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर शुरू करने सहित लोगों की मदद के लिए कई कार्य कर रहा है.

उन्होंने कहा कि आरएसएस के स्वयंसेवक भोजन के प्रतिदिन 1.3 लाख पैकेट वितरित कर रहे हैं. अरोड़ा ने बताया कि संघ के स्वयंसेवक दिहाड़ी मजदूरों एवं गरीबों को अब तक राशन के 47 हजार पैकेट वितरित कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः #LockDown21 : लॉकडाउन का पालन नहीं करनेवालों पर हो रही कार्रवाई, तीन दिनों में 131 वाहन जब्त, 251 को शो-कॉज

advt

उन्होंने बताया कि स्वयंसेवक सेक्स वर्करों में भी राशन के पैकेट बांट रहे हैं। ऐसे ही राशन के पैकेट समलैंगिक लोगों में भी वितरित किये जा रहे हैं. आरएसएस के पदाधिकारी ने बताया कि प्रशासन की अनुमति प्राप्त करने के बाद संघ के 4,500 स्वयंसेवक प्रतिदिन काम कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि स्वयंसेवक पैकेट वितरित करने और भोजन पकाने में सभी तरह की सावधानियां बरत रहे हैं.

adv

इसे भी पढ़ेंः #Lockdown21: गुजरात में फंसे राज्य के मजदूरों ने सीएम से मांगी मदद, वीडियो वायरल होने पर कंपनी ने देर रात पहुंचाया राशन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: