BiharBihar Updates

बिहार में शराबबंदी का सच, 6 मुखिया और पैक्स अध्यक्ष शराब के नशे में गिरफ्तार

रोहतास के दरिगांव थाना क्षेत्र में सभी कर रहे थे शराबपार्टी

Rohtas: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. हर जगह शराब उपलब्ध है. लोग शराब पार्टी तक करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला रोहतास जिले का है, जहां पुलिस ने छह मुखिया, पैक्स अध्यक्ष समेत 18 लोगों को शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेंःRims News: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, हाईकोर्ट की फटकार और सरकार की सहमति के बाद भी नहीं आई सीटी स्कैन मशीन

बताया जाता है कि दरिगांव थाना क्षेत्र के पंचायत भवन के समीप एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पी रहे थे. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी की तो 18 लोग शराब के नशे में पाए गए. 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को पुलिस ने मौके से शराब के नशे में धुत्त पाया. साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए.

advt

इसे भी पढ़ेंःJharkhand Corona Update: 12 जिलों में एक भी नया संक्रमित नहीं, रांची में 10 व पूर्वी सिंहभूम में 5 संक्रमित मिले

बताया जाता है कि इस शराब पार्टी से दो पिस्टल व कुछ कारतूस भी मिले हैं. इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. मौके पर पहुंचे एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने सभी से पूछताछ की. पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: