DhanbadJharkhand

धनबाद के झरिया में बाइक को 100 फीट तक घसीटता ले गया ट्रक, एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

Dhanbad: जिले के झरिया केन्दुआ मार्ग पर कतरासमोड आईएसएल स्कूल के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. मृतक बोकारो जिला‌ के चंदनकियारी के बताए जा रहे हैं. पुलिस शवों का शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, बाइक संख्या जेएच 09 डब्ल्यू 1482 पर सवार होकर दो लोग झरिया की ओर जा रहे थे. इस दौरान झरिया की ओर से आ रहे ट्रक संख्या जेएच 02 वाई 3671 के चपेट में आ गये.

बाइक ट्रक के अगले हिस्सा में फंस जाने के बाद ट्रक बाइक को 100 फीट तक सड़क पर घसीटता रहा. इस दौरान ट्रक चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया. घटना में एक बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : रिम्स में बढ़ाए जाएंगे 777 बेड, मरीजों को मिलेगी राहत, MBBS की सीटें बढ़ाने की भी तैयारी

जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया.

इधर, घटना की सूचना पाकर झरिया पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक का शव उठाने को लेकर पूर्व विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह सहित समर्थकों के बीच जमकर नोकझोंक हुई.

झरिया विधायक प्रतिनिधि केडी पांडेय, सूरज सिंह, सहित भीड घटना स्थल पर जुटी हुई है. समाचार लिखे जाने तक मृतक का पहचान नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें :बकाया मानदेय को लेकर धनबाद सीएस कार्यालय के समक्ष सहियाओं का धरना दूसरे दिन भी जारी

Related Articles

Back to top button