Jamshedpur

शराब के नशे में था ट्रेलर चालक, अनियंत्रित होकर घर में घुसा, बड़ा हादसा टला

मकान हो गया है पूरी तरह से क्षतिग्रस्त, बिजली के तीन खंभों को भी अपनी चपेट लिया, चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

Patamda : शराब के नशे में ट्रेलर चला रहा चालक रफ्तार में तब अनियंत्रित होकर बड़ासुसनी गांव के एक घर में घुस गया, जब सामने स्पीड ब्रेकर आ गया था. घटना में जान-माल की क्षति तो नहीं हुई है, लेकिन घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. ट्रेलर की चपेट में आने से तीन बिजली खंभे भी टूट गए हैं. घटना के बाद नशे में धुत्त चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.

रात के 2 बजे की है घटना

कमलपुर मंडल भाजपा के अध्यक्ष प्रधान चंद्र महतो ने बताया कि शनिवार की रात घर में सोए हुए थे. रात के 2 बजे अचानक जोरदार आवाज आयी. भूकंप जैसा अहसास हुआ घर का बरामदा में वाहन घुसने से पूरा मकान हिल गया. नींद खुली तो देखा कि ट्रेलर घर में घुस गया है. बाहर निकलकर देखा तो 11 हजार का 3 बिजली खंभा टूटकर जमीन पर गिरा पड़ा है. गनीमत है कि उस वक्त बिजली नहीं थी अन्यथा स्थिति भयावह हो सकती थी.

 

शराब के नशे में था चालक

इसकी सूचना आसपास के लोगों व जिला पार्षद को दिए जाने के बाद ग्रामीणों ने चालक को गाड़ी से निकाला. देखा कि चालक शराब के नशे में है. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई और भोर करीब 4 बजे बोड़ाम पुलिस पहुंचकर चालक को हिरासत में ले लिया. घटना बोराहभूम-बांदोवान मुख्य सड़क के किनारे और बड़ासुसनी मध्य विद्यालय के सामने की है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

आक्रोशित हैं गांव के लोग

लोगों का कहना है कि इस सड़क पर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में भारी वाहनें चलती है और रात के वक्त चालक शराब के नशे में होने की वजह से इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं. लोगों का आरोप है जमशेदपुर से यहां तक पहुंचने में तीन थाना पार करना पड़ता है, लेकिन कहीं भी इसकी जांच नहीं होती है. दुर्घटना में शामिल ट्रेलर जमशेदपुर से बंगाल की ओर जा रहा था. घटना की सूचना पाकर पहुंचे बोड़ाम के जिला पार्षद स्वपन कुमार महतो ने कहा कि इस संबंध में थाना प्रभारी से मांग की गई है कि पीड़ित परिवार को वाहन मालिक की ओर से उचित क्षतिपूर्ति राशि दी जाय एवं भविष्य में इस तरह की घटना नहीं हो इसके लिए आवश्यक कदम उठाया जाय. ट्रेलर रफ्तार में होने के कारण स्कूल के पास ब्रेकर पर वाहन अनियंत्रित होकर घर में घुस गया.

इसे भी पढ़ें- पटमदा : ठनठनी में भारी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार का पैर टूटा

Advt

Related Articles

Back to top button