NEWS

गणतंत्र दिवस पर नहीं निकलेगी झांकी, कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन होगा गोपाल मैदान में होनेवाले मुख्य समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजन समिति की बैठक,

Jamshedpur : पूर्वी सिंहभूम जिला के उप विकास आयुक्त परमेश्वर भगत की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजन समिति की बैठक में बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में जिलास्तरीय मुख्य समारोह के आयोजन में कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों के सख्ती से अनुपालन का निर्देश दिया गया. उप विकास आयुक्त ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने को लेकर जरूरी निर्देश दिये. इस वर्ष गणतंत्र दिवस समारोह पर झांकी नहीं निकाली जायेगी. समारोह को लेकर संबधित पदाधिकारियों को 25 जनवरी तक सभी आवश्यक तैयारियों को मूर्त रूप देने का निर्देश दिया गया है. जिला स्तरीय मुख्य समारोह में खादी के कपड़े का राष्ट्रीय ध्वज का उपयोग होगा.
उप विकास आयुक्त ने कहा कि समारोह की भव्यता बनाते हुए मुख्य समारोह आयोजित किया जायेगा. मुख्य समारोह के आयोजन संबंधी तैयारियों के लिए गठित आयोजन समिति में उप-विकास आयुक्त, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था), अनुमंडल पदाधिकारी धालभूम, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, नजारत उप समाहर्ता, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला शिक्षा अधीक्षक, जिला शिक्षा पदाधिकारी, महाप्रबंधक जमशेदपुर टाउन सर्विसेज जुस्को, पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था, पुलिस उपाधीक्षक यातायात, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय को मुख्य रूप से शामिल हैं.

Advt

Related Articles

Back to top button