DeogharJharkhand

लायंस क्लब बैद्यनाथ धाम की नवगठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

Deoghar: स्थानीय विरोय प्लाजा में लायंस क्लब बैद्यनाथ धाम का शपथ ग्रहण समारोह मुख्य अतिथि लायन सिद्धार्थ मजूमदार की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ. सर्वप्रथम लायन डॉ आलोक मिश्रा द्वारा आगंतुकों का स्वागत किया गया. निर्वतमान सचिव लायन स्वेता खेतान ने पिछले कार्यकाल में क्लब द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यों को सदन के पटल पर रखा और आशा जाहिर किया कि आने वाले वर्ष में नई कार्यकारिणी द्वारा और उत्साह से सामाजिक क्षेत्रों में कार्य किया जाएगा. रांची से पधारे लायन शान्तनु तिवारी द्वारा नई कार्यकारिणी का बारी बारी से शपथ ग्रहण कराया गया और उनके कर्तव्यों के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गई.

विदित हो कि वर्ष2022 – 23 के लिए सर्व सम्मति से लायन लक्ष्मण पटेल को अध्यक्ष, लायन विनोद केशरी को सचिव, लायन डॉ अनिल वर्णवाल को कोषाध्यक्ष, लायन विनीता मिश्रा, लायन डॉ आलोक मिश्रा व लायन शोभा ड्रोलिया को क्रमशः उपाध्यक्ष प्रथम, द्वितीय व तृतीय के रूप में शपथ दिलाया गया.

इसे भी पढ़ें:अब होटल और रेस्तरां नहीं वसूल सकेंगे सर्विस चार्ज, सीसीपीए ने जारी की गाइडलाइन

ram janam hospital
Catalyst IAS

लायन एसडी मिश्रा को सर्विस चेयरपर्सन, डॉ एनडी मिश्रा को कोऑर्डिनेटर, लायन उदय शंकर झा को लीडरशिप चैयरपर्सन, डॉ भारतेंदु दुबे को लायन क्वेस्ट चैयरपर्सन के तौर पर शपथ दिलाई गई.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

अपने अध्यक्षीय भाषण में लायन सिद्धार्थ मजूमदार ने लायंस क्लब के उद्देश्यों से सभी आगंतुकों को अवगत कराया. इस अवसर पर रोटरी क्लब देवघर के पीयूष जयसवाल, चैंबर ऑफ कमर्स के गोपाल कृष्ण शर्मा, आलोक मल्लिक व क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : फिर से अपनी ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों में रोष, विधायक दल की बैठक में निकाली भड़ास

Related Articles

Back to top button