न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सात दिवसीय एक्वा वर्ल्ड कार्निवाल का हुआ शुभारंभ, हर दिन होंगे रंगारंग कार्यक्रम

कार्निवाल के पहले दिन उमड़ी लोगों की भीड़

eidbanner
47

Ranchi: एक्वा वर्ल्ड में आयोजित होने वाले कार्निवाल का शुभारंभ गुरूवार को किया गया. कार्निवाल का उद्घाटन समाजसेवी प्रभा शाहदेव ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि छुट्टियों के दौरान राजधानी में ऐसे आयोजन किये जाने चाहिए, जिससे लोगों को मनोरंजन हो सके. वर्तमान समय में लोगों के पास इतना समय नहीं रहता कि परिवार के साथ समय बीतायें. ऐसे मे छुट्टियों के समय ही लोग घुमने-फिरने का आनंद ले पाते हैं. आयोजकों को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि सिर्फ मनोरंजन और मस्ती ही नहीं, लोगों की सुरक्षा की भी व्यवस्था होनी चाहिए, जिससे लोग सुरक्षित माहौल में घुम फिर सकें. मौके पर रांची दूरदर्शन के निदेशक सुबोध कुमार, हटिया स्टेट बैंक के एजीएम जसवीर सिंह, एक्वा वर्ल्ड के प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव ने गुब्बारा उड़ाकर कार्निवाल की शुरुवात की.

युवाओं को मिले अवसर

दूरदर्शन के निदेशक सुबोध कुमार ने कहा कि ऐसे आयोजनों में युवाओं को अवसर मिलना चाहिए. आने वाले सात दिनों में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा. हर दिन कुछ न कुछ होगा और ऐसे में अगर युवा बढ़-चढ़ कर शामिल होंगे तो उन्हें कुछ सीखने का मौका मिलेगा. युवा जीवन में प्रबंधन और अनुशाशन सीखें तभी जीवन में सफलता मिलेगी.

Related Posts

 अटल वेंडर मार्केट: निगम का आदेश, 15 दिनों के अंदर शिफ्ट नहीं करने पर आवंटन होगा रद्द

फुटपाथ दुकानदारों से कहा गया है कि वे मार्केट परिसर में बनी दुकानों में शिफ्ट करें, इसके लिए जरूरी है कि वे निगम के साथ यथाशीघ्र एकरारनामा करें

अलग अलग कार्यक्रम होंगे आयोजित

एक्वा वर्ल्ड के प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव ने जानकारी दी कि सात दिनों तक अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा. जिसमें मुख्य आकर्षण 29 दिसंबर को लाइव डीजे नाइट का आयेाजन होगा. वहीं 31 दिसंबर को युवाओं, बच्चों, बुजुर्गों के लिए अलग-अलग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इन सात दिनों तक मॉडलिंग, फैशन शो, टैटु प्रतियोगिता, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, डांस समेत अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा. मौके पर सत्य प्रकाश चंदेल, हसन अली, शुभोजित, धीरज, सुमित, संतोष  समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: