Fashion/Film/T.VLead News

फिल्म,मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का सनसनीखेज खुलासा, कहा, नाबालिग थी तो अधेड़ ने किया था सेक्शुअल हैरासमेंट

इंस्टाग्राम पर इनरवियर्स में हॉट फोटोज शेयर करने की वजह से ट्रोल हुईं थी आलिया

Mumbai : जाने माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यीप के खुलासे ने सनसनी मचा दी है. आलिया का कहना है कि जब वह नाबालिग थीं तो एक अधेड़ ने उनका यौन शोषण किया था. आलिया कश्यप ने भद्दे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने पुरानी याद भी साझा की है जब उनका सेक्शुअल हैरासमेंट किया गया था. आलिया ने रेपिस्ट मानसिकता वाले लोगों को निशाना बनाया है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

‘पिछले कुछ सप्ताह मेरे दिमागी हालत पर पड़ रहे हैं भारी

आलिया ने इंस्टापग्राम पर पोस्टत में लिखा- ‘पिछले कुछ सप्ताह मेरे दिमागी हालत पर भारी पड़ रहे हैं. जब से मैंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीर पोस्ट शेयर की है, तब से मुझे काफी गंदे कमेंट मिल रहे हैं. रेप तक की धमकी दी जा रही है. मैंने इस बात पर ज्यादा डरा हुआ महसूस नहीं किया है. मैंने अपने शोषण को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन सच्चाई यह है कि इसके बारे में बोलने की जरूरत है क्योंकि इस तरह का व्यंवहार या कमेंट्स रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं.’

इसे भी पढ़ें :कोडरमा में आक्रोशित लोगों ने फ्लाई ऐश से लदे हाइवा का परिचालन रोका

भारत में महिलाएं पूरे जीवन में यौन शोषण का करती हैं सामना

आलिया कश्यप ने आगे लिखा, ‘जब तक महिला जिंदा है देश उसकी रक्षा नहीं करेगा लेकिन यौन शोषण के बाद एक महिला के लिए कैंडल मार्च करेगा. सच ये है कि भारत में महिलाएं अपने पूरे जीवन में यौन शोषण का सामना करते हुए बड़ी होती हैं.’ आलिया ने इसके आगे अपना अनुभव बताया और लिखा- ‘जब मैं नाबालिग थी तब एक अधेड़ व्यक्ति ने मेरा यौन शोषण किया था. दोहरा मापदंड रखने वाले लोगों ने मेरा और कई अन्य महिलाओं का शोषण किया. वह दिखावा करते है कि वे नैतिकता को उंचाई पर ले जा रहे हैं लेकिन सच में वे रेप कल्चर को बढ़ावा देने वाले हैं.’

जानकारी हो कि आलिया कश्यहप ने इंस्टा ग्राम पर हॉट फोटोज साझा किए थे. इन तस्वी रों में वह अपने इनरवियर्स Flaunt करती नजर आई थीं. कई दिनों तक उनकी यह तस्वी रें इंटरनेट पर नजर आती रही थीं. आलिया ने हो सकता है ये तस्वी रें सुर्खियों में आने और चर्चा बटोरनी के लिए पोस्टआ की हों लेकिन अब ये उनकी मुसीबत का कारण बन गई हैं. आलिया कश्यखप को उनकी इन तस्वीचरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा.

इसे भी पढ़ें :Palamu: महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद, शव को नोंच रहे थे कुत्ते

अनुराग कश्यप एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी हैं आलिया

बता दें कि आलिया कश्यकप अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज (Aarti Bajaj) की बेटी हैं. वह कहती हैं कि इस तरह की ट्रोलिंग से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग फोन के पीछे छिप कर कर रहे हैं और मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं. आलिया सोशल मीडिया प्लेछटफॉर्म इंस्टाशग्राम पर काफी एक्टिंग हैं और अपनी तस्वी रें साझा करती रहती हैं. उनका बॉलीवुड ज्वॉेइन करने का कोई प्लाान नहीं है.

इसे भी पढ़ें :SBI, PNB, HDFC सहित कई बैंकों के ग्राहकों को बैंकिंग सर्विस में हो सकती है दिक्कत, जानें कारण

Advt

Related Articles

Back to top button