Crime NewsJharkhandLohardaga

स्कूल के निर्माणाधीन भवन के मुंशी को गोली मारकर किया घायल, हालत गंभीर

Lohardaga : लोहरदगा जिले के पेशरार प्रखंड अंतर्गत सेरेंदाग थाना क्षेत्र मुंगो गांव में अपराधी प्रोजेक्ट विद्यालय मुंगो के निर्माणाधीन भवन के मुंशी को गोली मारकर फरार हो गये. घटना के बाद आनन-फानन में घायल मुंशी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक से शादी करना चाहती है पीड़िता, परिजन कर रहे इनकार

advt

दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार मुंगो गांव निवासी स्व. गंदूर भगत का पुत्र जागीर भगत निर्माणाधीन प्रोजेक्ट हाई स्कूल मुंगो में मुंशी का काम करता है. शनिवार को देर शाम वह खाना खाकर साइट पर जा रहा था, इसी बीच घात लगाकर बैठे दो अज्ञात अपराधियों ने उसे घेरकर गोली मार दी. गोली मारने से पूर्व जागीर भगत की अपराधियों के साथ हाथापाई भी हुई. जागीर भगत के बायें हाथ में गोली लगी है, जबकि एक गोली जागीर के सिर को छूती हुई निकल गयी है. बताया जा रहा है कि घटना में दो अपराधी शामिल थे. घटना के बाद ग्रामीणों ने सेरेंदाग पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें- रक्षक बन भक्षक का काम करता था सुमन कुमार

जल्द गिरफ्तार कर लिये जायेंगे हमलावर : डीएसपी

मामले में डीएसपी अजय कुमार का कहना है कि घटना में दो अपराधी शामिल हैं. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि घटना के सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. इसे लेवी से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

adv

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button