न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चंदवे में लड़की की छेड़खानी को लेकर हंगामा, दो पक्ष भिड़े, पुलिस बल तैनात

पिठोरिया थाना क्षेत्र के चंदवे गांव में बुधवार सुबह लगभग 8:00 बजे लड़की की छेड़खानी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते दोनों पक्षों के महिला और पुरुष सड़क पर उतर आये

173

Ranchi :  पिठोरिया थाना क्षेत्र के चंदवे गांव में बुधवार सुबह लगभग 8:00 बजे लड़की की छेड़खानी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते दोनों पक्षों के महिला और पुरुष सड़क पर उतर आये और आपस में भिड़ गये. मिली जानकारी के अनुसार लड़की को  छेड़े जाने के कारण विवाद उत्पन्न हुआ. जिसके चलते लड़की पक्ष के समर्थन में आये लोग उग्र होकर प्रदर्शन करने लगे और आरोपी लड़के की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

इसे भी पढ़ें – राज्य प्रशासनिक सेवा के 700 अफसर नहीं बन  पाये स्पेशल सेक्रेटरी, 60 साल की नौकरी, सिर्फ तीन प्रमोशन

 क्या है मामला

पिठोरिया थाना क्षेत्र के चंदवे गांव में एक समुदाय के कुछ लड़कों के द्वारा एक अन्य समुदाय की लड़की के साथ छेड़खानी की गयी. जिसके बाद लड़की ने छेड़खानी की शिकायत अपने परिजनों से की.  उसके बाद लड़की पक्ष के लोग उग्र हो गये और आरोपी युवकों को खोजने लगे. जिसके चलते दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गये और विवाद बढ़ गया. दोनों पक्षों के महिला और पुरुष सड़क पर उतर गये, जिससे हो हंगामा बढ़ गया. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

इसे भी पढ़ें- दुर्गा पूजा के दौरान सुरक्षा से जुड़ी कोई परेशानी हो, तो इन नंबरों पर कर सकते हैं कॉल

पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया

दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद पिठोरिया थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया. स्थिति अभी नियंत्रण में है. घटना के बाद चंदवे में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. छेड़खानी विवाद के मामले में जब पिठोरिया थाना प्रभारी सोहनलाल से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि लड़के-लड़की के बीच हुए विवाद के चलते दोनों पक्षों के बीच हंगामा हुआ है.  दोनों पक्षों के लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: