JharkhandRanchi

राज्य के विकास में अभियंताओं की भूमिका अहम : आलमगीर

Ranchi: ग्रामीण विकास, ग्रामीण कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि राज्य के विकास में अभियंताओं की भूमिका अहम है. अभियंता विकास की रीढ़ हैं. वे डिप्लोमा अभियंता संघ झारखंड की ओर से अभियंता दिवस पर नामकुम में आयोजित समारोह में बोल रहे थे.

मंत्री ने अभियंताओं को आश्वासन दिया कि उनकी दो तीन प्रमुख मांगों जिनमें अभियंताओं की प्रोन्नति व ग्रेड पर दिए जाने का मामला लंबित है, उस पर सरकार कार्रवाई करेगी और उनकी मांगे पूरी की जाएंगी.

इसे भी पढ़ें:Ranchi News: जिले के 9 प्रखंडों में बनेगा वन धन विकास केंद्र, जेएसएलपीएस के प्रस्ताव पर समिति ने लगायी मुहर

ram janam hospital
Catalyst IAS

सरकार सभी वर्गों के हितों का ख्याल रख रही है. समारोह में मंत्री ने सेवानिवृत्त 25 अभियंताओं को शॉल ओढ़ाकर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया. मौके पर विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत्त अधीश हीरा लाल रजक ने अभियंता दिवस पर प्रकाश डाला.

The Royal’s
Sanjeevani

समारोह में संघ के अध्यक्ष शाहनवाज खान, महामंत्री गुप्तेश्वर राम संघ, राष्ट्रीय जोनल सचिव विनोद कुमार,शेखर कुमार, अरुणोदय कुमार व देव बिहारी यादव सहित बड़ी संख्या में अभियंता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें:उद्योग नहीं लगाने पर बड़ी कार्रवाई: मेसर्स भलोटिया इंजीनियरिंग वर्क्स लिमिटेड से 5.63 एकड़ जमीन ली जायेगी वापस

Related Articles

Back to top button