JharkhandRanchi

कांटाटोली-गुदड़ी चौक तक सड़क जर्जर, आम आदमी पार्टी ने वॉक फोर रोड कार्यक्रम चलाया

Ranchi : कांटा टोली चौक से गुदड़ी चौक तक जर्जर हो चुकी सड़क को लेकर आम आदमी पार्टी ने  नाराजगी जतायी है. पार्टी नेता ने  कहा कि  नगर विकास मंत्री सीपी सिंह का विभाग इस सड़क की जल्द मरम्मत नहीं करता है, तो हम नाक में दम कर देंगे. इससे पहले जर्जर सड़क बनाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने रविवार को वॉक फोर रोड कार्यक्रम चलाया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए,  मार्च में शामिल लोग कांटा टोली से पथलकुदवा होते गुदड़ी चौक तक पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – मेन रोड में पहले ही दिन सिटी बस पर पथराव, पीछे का शीशा टूटा, दो यात्री घायल

advt

सड़क निर्माण के नाम पर भ्रष्टाचार चरम पर  : प्रदेश सचिव

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव राजन कुमार सिंह ने कहा कि राजधानी रांची में सड़क निर्माण के नाम पर भ्रष्टाचार चरम पर है. एक ओर बनी हुई सड़कों को बार-बार बनाया जाता है, वहीं दूसरी ओर गली, मोहल्ले और बस्तियों में सड़कें गड्डे में तब्दील हो चुकी हैं. इन सड़कों को बनाने में इतना भ्रष्टाचार होता है  कि सड़कें एक बरसात भी नहीं झेल पाती.

कांटा-टोली से गुदड़ी चौक तक की सड़क  लगभग 4 वर्ष पूर्व बनायी गयी थी,  लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क एक बरसात भी नहीं झेल सकी. पिछले तीन साल से सड़कों में गड्ढों से लोग परेशान हैं और आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. आरोप लगाया कि सड़कें बनाने में हर स्तर पर दलाली होती है.

जनमुद्दों से नहीं है कोई वास्ता

उन्होंने कहा कि  नगर विकास मंत्री सीपी सिंह  को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि जनमुद्दो से उनका कोई वास्ता नहीं है. अगर कांटा-टोली से गुदड़ी चौक तक की सड़क को अविलंब नहीं बनाया गया तो हमलोग आंदोलन करेंगे. कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजय मेहता, अरुण पाठक, यास्मीन लाल,  शोएब रहमानी,  सुल्तान खान,  शकिल अहमद,  वसीम अकरम,  रिजवान अख्तर सहित कई कार्यकर्ता व स्थानीय लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – जामुड़िया : थाने में ज्ञापन सौंपने गये लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई घायल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: