JamshedpurJharkhand

जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के निवासियों ने मूलभूत समस्याओं को लेकर फूंका बिगुल, वोट बहिष्कार का भी बना रहे मन

Jamshedpur : एक तरफ जहां पंचायत चुनाव को लेकर तैयारी युद्धस्तर पर है तो वहीं दूसरी तरफ जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के निवासियों ने मूलभूत जनसमस्याओं को लेकर विरोध का बिगुल फूंक दिया है. जहां महिला-पुरुष हाथों में तख्तियां लेकर जनसमस्याओं को उजागर करते हुए वोट बहिष्कार का मन बना रहे हैं.

इसे लेकर सरजामदा गोविंदपुर के महिला-पुरुष पूरे ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण कर लोगों से पंचायत चुनाव के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं. पैदल घूम-घूम कर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जन समस्याओं से अवगत करा रहे थे, महिला-पुरुष सभी हाथ में जन समस्याओं से संबंधित तख्तियां लेकर साथ ही लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से हैडबिल का वितरण भी कर रहे थे.

वहीं जानकारी देते हुए सरजामदा निवासी रामदर्श राय ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष हो गए पर ग्रामीण क्षेत्र की जनता को बदहाल स्थिति से दो चार होना पड़ रहा है. सड़क-नाली की स्थिति जर्जर है. सांसद विधायक पार्षद किसी को भी ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की जन समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है. उन्होंने कहा कि इतने वर्ष तक सभी ने वोट दिया पर जन समस्याएं दूर नहीं हुई. उन्होंने कहा कि एक बार पूरे जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों से वोट बहिष्कार करने की अपील की जा रही है ताकि जनप्रतिनिधियों की आंख खुल सके.

इसे भी पढ़ें: पूजा सिंघल प्रकरणः अब निवेश वाली संपत्ति पर इडी की नजर, कर सकती है जब्त

Advt

Related Articles

Back to top button