Lead NewsNationalOFFBEAT

महिला दारोगा शबनम की दबंगई, थाना में ऑन ड्यूटी दबवा रही थी पैर, Photo वायरल हुई तो देने लगी ये सफाई

Lucknow : उत्तर प्रदेश के संभल के कोतवाली में तैनात एक महिला दरोगा बुधवार को चर्चा का विषय बनीं रहीं. दरअसल कोतवाली में ड्यूटी पर रहते हुए वह एक व्यक्ति से पैर दबवा रहीं थीं. फोन पर किसी से बात भी कर रहीं थीं. पैर दबवाने की फोटो वायरल हुई तो जब महिला दारोगा से पूछताछ की गयी तो उसने कहा कि गर्दन में दर्द है इसलिए एक्यूप्रेशर विधि से वह उपचार करा रहीं थीं.

इसे भी पढ़ें :साल 2021 की नीट परीक्षा के एप्लीकेशन फीस से नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कमाये 173 करोड़, आंसर-की चैलेंज फीस से 40.70 लाख

advt

क्या है मामला

कोतवाली संभल कार्यालय में बुधवार को महिला दरोगा शबनम अपने पैर दबवाती दिखीं थीं. उन्होंने अपने पैर को उस कुर्सी पर रखा था, जिस पर पैर दबाने वाला व्यक्ति बैठा था. इस दौरान उन्होंने एक शिकायतकर्ता से बातचीत की तो सामान्य तरीके से किसी से फोन पर भी बातचीत की.

इसे भी पढ़ें :ये हैं 2022 में दुनिया के सबसे अधिक संपत्ति वाले टॉप 10 अमीर खिलाड़ी, जानें Kohli और Rohit का हाल

महिला दारोगा ने ये कहा

इस दृश्य की चर्चा गहराने के साथ कहा गया कि जो व्यक्ति महिला दरोगा के पैर दबा रहा है वह उत्तराखंड के हल्द्वानी का रहने वाला है. इस बाबत पूछने पर महिला दरोगा ने कहा कि उनकी गर्दन में दर्द था इसलिए वह एक्यूप्रेशर विधि से उपचार करा रही थीं. जो व्यक्ति आया था वह लोगों के दर्द का उपचार करता है. मैंने भी करा लिया.

इसे भी पढ़ें :बिहार सरकार के दो और मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

क्या कहते हैं पुलिस अफसर

दूसरी ओर कोतवाल मामला संज्ञान में नहीं होने की बात कह रहे हैं. बता दें कि इन्हीं महिला दरोगा पर पूर्व में बरेली तैनात रहते समय एक दरोगा की गैर इरादतन हत्या के आरोप का मुकदमा चल चुका है.

महिला दरोगा को कोई समस्या है. ऐसी जानकारी मिली है लेकिन ऐसे कार्यालय में बैठकर उपचार लेना सही नहीं है. जानकारी करते हैं. ऐसा क्यों किया गया है?
– चक्रेश मिश्र, पुलिस अधीक्षक, संभल

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: