न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रात को परिवार के साथ सोयी थी, सुबह जंगल में मिली युवती की लाश

738

Palamu: पलामू जिले के लेस्लीगंज और सतबरवा के सीमावर्ती मलय नदी से सटे जयनगरा गांव के सुनसान जंगली इलाके में बुधवार को एक युवती की लाश अर्द्धनग्न अवस्था में मिली. युवती की पहचान बिहार के रोहतास जिले के नासरीगंज निवासी दयाशंकर सिंह की 18 वर्षीया पुत्री अंशु उर्फ अनु कुमारी के रूप में हुई है. युवती हाल के दिनों में लेस्लीगंज स्थित अरविंद दुबे के मकान में किराये पर अपने परिवार के साथ रह रही थी.

पिता ने बताया कि मंगलवार की रात अंशु परिवार के अन्य सदस्यों के साथ थी. खाना खाकर सारे लोग सोये, लेकिन रात 11 बजे के बाद अंशु गायब हो गयी. ठंड के मौसम होने के बावजूद परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की गयी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. लेस्लीगंज के ही झगरपुर में अंशु के मौसा शंकर सिंह भी रहते हैं. उनके यहां भी संपर्क किया गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

सुबह भी उसकी खोजबीन की गयी. इसी बीच उसकी लाश लेस्लीगंज और सतबरवा के सीमावर्ती मलय नदी से सटे जयनगरा गांव के सुनसान जंगली इलाके में झाड़ी में फेंका मिला. ब्लू रंग की टी-शर्ट और उजले रंग की जींस पहनी युवती के गले में दुपट्टा लिपटी हुई थी. शरीर के आधे हिस्से पर नया कंबल ओढ़ाया हुआ था, जबकि टी-शर्ट उभरा हुआ था.

शव देखे जाने के बाद गांववालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना पर लेस्लीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. थाना प्रभारी विरेन मिंज ने बताया कि शुरूआती जांच में गला दबाकर युवती की हत्या की आशंका जतायी गयी है. घटना के पीछे क्या कारण है, इसकी जांच शुरू कर दी गयी है. परिजनों का बयान लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हत्यारों को जल्द पता लगा लिया जायेगा.

इधर, परिजनों का कहना है कि अंशु ने आठवीं तक पढ़ी थी. उसके बाद से पढ़ायी छोड़ दी थी और पूरा समय घर पर ही रहती थी. पिता केरल में रहकर चालक का काम करते हैं. नये साल पर छुट्टी रहने के कारण वे कल घर पर ही थे. अंशु की शादी तय होने की भी जानकारी परिजनों ने दी. परिजनों ने बताया कि अंशु की शादी कोट निवासी सोबरन सिंह के पुत्र बबलू सिंह के तय हुई थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: